Move to Jagran APP

Sumbul Touqeer Khan: निमृत कौर ने दिया सुम्बुल को धोखा? 'टीवी की इमली' से छिना ये बड़ा प्रोजेक्ट

Sumbul Touqeer Khan बिग बॉस 16 से बाहर आने के बाद एक बार फिर सम्बुल तौकीर खान का दिल टूटा है। इस बार उनके दुख का सबब कोई और नहीं बल्कि बीबी 16 के मंडली की ही एक हसीना है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Fri, 17 Mar 2023 06:43 PM (IST)Updated: Fri, 17 Mar 2023 06:43 PM (IST)
Sumbul Touqeer Khan: निमृत कौर ने दिया सुम्बुल को धोखा? 'टीवी की इमली' से छिना ये बड़ा प्रोजेक्ट
Sumbul Touqeer Khan bigg boss 16 contestants Nimrit Kaur Ahluwalia betrayed Sumbul

नई दिल्ली, जेएनएन। Sumbul Touqeer Khan Music Video: बिग बॉस 16 की सबसे छोटी सदस्य सुम्बुल तौकीर खान को सबने काफी पसंद किया। वो मंडली की सदस्य थीं और शो में शालीन भनोट के लिए अपनी एकतरफा फिलिंग्स को लेकर सुर्खियों में छाई रहीं। बीबी हाउस में तो सुम्बुल के खास दोस्त शालीन को टीना दत्ता ले उड़ीं और अब एक बार फिर उन्हें गहरा सदमा पहुंचने वाला है। इस बार मंडली की एक सदस्य ने उन्हें धोखा दिया है।

loksabha election banner

सुम्बुल से छिना ये प्रोजेक्ट

हाल ही में खबर आई कि सुम्बुल तौकीर खान अपने इमली के को-स्टार और करीबी दोस्त फहमान खान के साथ एक म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाली है। इस ट्रैक को गायक ताबिश पाशा गाने वाले थे। हालांकि, बाद में ताबिश ने एक चौंकाने वाला वीडियो जारी किया, जिसमें उन्होंने दावा किया कि सुम्बुल के पिता चाहते थे कि वह इस प्रोजेक्ट से बाहर हो जाए, जिसके कारण एक्ट्रेस ने इसे ठुकरा दिया। ताजा रिपोर्ट्स में कहा गया है कि अब निमृत कौर अहलूवालिया म्यूजिक वीडियो में सुम्बुल की जगह लेंगी।

निमृत ने किया सुम्बुल को रिप्लेस

जी हां, आपने सही सुना, फहमान के साथ म्यूजिक वीडियो में सुम्बुल को उसके बिग बॉस 16 की ही एक मंडली सदस्य निमृत ने रिप्लेस किया है। टेलीचक्कर की रिपोर्ट के अनुसार, सुम्बुल के बाहर निकलने के बाद, छोटी सरदारनी एक्ट्रेस को म्यूजिक वीडियो के मेकर्स ने फहमान खान के साथ काम करने के लिए साइन किया गया है। खैर, यह  फहमान और निमृत के फैंस तो ये सुनकर काफी खुश होंगे, क्योंकि उनकी केमिस्ट्री स्क्रीन पर काफी फ्रेश नजर आने वाली है।

ताबिश पासा ने भी दी सफाई

सुम्बुल तौकीर खान के प्रोजेक्ट से बाहर जाने के बाद उनके और फहमान के फैंस को काफी धक्का लगा है। छोटे पर्दे की इमली ने एक वीडियो भी शेयर किया जिसमें उन्होंने इस खबर की पुष्टि की और इस मामले पर अपनी निराशा भी व्यक्त की, जिसमें उनके पिता भी शामिल थे। कुछ प्रशंसकों ने गायक ताबिश पाशा को भी इस बात के लिए फटकार लगाई कि उन्होंने मामले को अधिक गोपनीय तरीके से संभालने के बजाय सुम्बुल के पिता को खुले तौर पर बुलाया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.