Move to Jagran APP

Shiv Thakare Video: भरी भीड़ में शिव ठाकरे पर झपटा फैन, ऐसे किया बाउंसर्स ने बचाव

Shiv Thakare Video शिव ठाकरे एक इवेंट में शामिल हुए थे। ऐसे में उनकी एक झलक पाने के लिए भारी भीड़ इकट्ठा हुई। ऐसे में वहां का माहौल धक्का-मुक्की बना। इस भीड़ से शिव को उनके बाउंसर्स उन्हें सुरक्षित बाहर निकलते है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Thu, 30 Mar 2023 08:52 AM (IST)Updated: Thu, 30 Mar 2023 08:52 AM (IST)
Shiv Thakare Video: भरी भीड़ में शिव ठाकरे पर झपटा फैन, ऐसे किया बाउंसर्स ने बचाव
Shiv Thakare, Shiv Thakare Video, shiv thakare get mobbed by fans, bouncers rescue shiv thakare, bigg boss, bigg boss 16

 नई दिल्ली, जेएनएन। Shiv Thakare Video: 'बिग बॉस 16' रनअप रहे शिव ठाकरे (Shiv Thakare) लोगों के दिलों पर छाए हुए हैं। शो से बाहर निकलने के बाद लोगों का भरपूर प्यार मिल रहा है। सोशल मीडिया पर आए दिन उनके वीडियो छाए रहते हैं। इसी बीच एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमे शिव के साथ धक्का-मुक्की होती नजर आ रही है।

loksabha election banner

शिव के फैन ने की ऐसी हरकत

दरअसल, बुधवार रात शिव ठाकरे एक इवेंट में शामिल हुए थे। ऐसे में उनकी एक झलक पाने के लिए भारी भीड़ इकट्ठा हुई। बस फिर क्या था इस हालात में शिव का जबरा फैन सामने से आकर उन्हें गले लगाने की कोशिश करता है। ऐसे में वहां का माहौल धक्का-मुक्की जैसा बन जाता है, लेकिन शिव ठाकरे के साथ चल रहे बाउंसर्स ने तुरंत शिव को बचाते हुए। इस शख्स पर काबू पा लेते हैं। इसके बाद ये बाउंसर्स उन्हें सुरक्षित बाहर निकलते है।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

शिव अपने बड़े सपने कर रहे हैं पूरे

हाल ही में शिव ठाकरे ने अपने लिए पहली नई कार हैरियर खरीदी है, जिसकी कीमत करीब 30 लाख रुपये के आसपास है। बता दें कि शिव ठाकरे ने बिजनेस की दुनिया में भी कदम बढ़ा चुके हैं। उन्होंने नए वेंचर ठाकरे चाय एंड स्नैक्स' की शुरुआत भी की है। वह मुंबई, पुणे और बाद में अपने होम टाउन अमरावती में भी लॉन्च करने जा रहे हैं।

कोरियोग्राफर भी हैं शिव

महाराष्ट्र के रहने वाले शिव ठाकरे एक मराठी अभिनेता और कोरियोग्राफर हैं। उनका जन्म अमरावती में साल 1989 में हुआ था। टीवी पर वह पहली बार वह एमटीवी रोडीज राइजिंग में नजर आए। बिग बॉस हिंदी में आने से पहले वह बिग बॉस मराठी में भी नजर आए थे। इसके अलावा शिव का एक डांस स्टूडियो खोला और वह कई प्रतियोगिताओं में भी भाग ले चुके हैं।

इस अब इस शो में आएंगे नजर

शिव के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द खतरों के खिलाड़ी 13 में नजर आने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक खतरों के खिलाड़ी 13 का प्रीमियर 17 जुलाई को कलर्स चैनल पर किया जाएगा। शो की शूटिंग मई महीने में शुरू हो जाएगी। इस बार भी साउथ अफ्रीका के केपटाउन में खतरनाक स्टंट्स परफॉर्म किए जाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.