Move to Jagran APP

Exclusive: 'मॉडर्न मेनका' का ऑडिशन के दिन हुआ था ये हाल

शो में अपने ऑफस्क्रीन किरदार की तरह रियल लाइफ में कितनी स्प्रिचुअल हैं शीन, यह पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि हर दिन घर से निकलते वक़्त भगवान् को जरूर प्रणाम करती हूं।

By मनोज वशिष्ठEdited By: Published: Tue, 07 Feb 2017 02:55 PM (IST)Updated: Tue, 07 Feb 2017 03:05 PM (IST)
Exclusive: 'मॉडर्न मेनका' का ऑडिशन के दिन हुआ था ये हाल
Exclusive: 'मॉडर्न मेनका' का ऑडिशन के दिन हुआ था ये हाल

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। एकदम फ़िल्मी कहानी लगेगी, ज़ी टीवी के नए शो पिया अलबेला की लीड एक्ट्रेस शीन दास की। ऑडिशन के दिन शीन के साथ कुछ ऐसा हुआ था, कि उन्होंने शायद ही यह सोचा होगा कि वह शो में लीड के रूप में सिलेक्ट हो जाएंगी।

loksabha election banner

शो को निर्मात सूरज बड़जात्या जैसा बड़ा नाम हो, तो जाहिर है ऑडिशन के लिए कई केंडिडेट आये होंगे। उस वक़्त शीन भी भीड़ का ही हिस्सा थीं। ओपन ऑडिशन था। शीन भी वहां हिस्सा लेने गई थीं, लेकिन वहां की भीड़ देखकर इस तरह डर गयी थीं कि वहां अपना नंबर देकर मंदिर चली गई थीं। मंदिर गयीं तो यह सोचकर कि वापस नहीं आना है, लेकिन वह वापस आयीं। ऑडिशन दिया और शॉर्टलिस्ट भी हुईं और अब मॉडर्न मेनका बन चुकी हैं। शीन कहती हैं कि अच्छा हुआ उस दिन वापस जाने का ख्याल सिर्फ मन में आया। मगर वापस गई नहीं थीं।

इसे भी पढ़ें- रियल लाइफ़ में सिंगल मदर का रोल निभाकर खुश हैं दलीजीत

शीन पिया अलबेला में एक ऐसी लड़की का किरदार निभा रही हैं, जिसको एक ऐसे लड़के से प्यार है, जिसके लिए प्यार के मायने ही अलग हैं। शीन का कहना है कि हां, इस शो में विश्वमित्र और मेनका की प्रेम कहानी का रेफरेंस लिया गया है। लेकिन पूरी कहानी उस पर ही आधारित नहीं है। हां, मगर यह सच है कि टीवी पर इससे पहले इस तरह की कोई लव स्टोरी नहीं आयी है। इस लोव स्टोरी में लोगों को समर्पण वाला प्यार नजर आएगा। प्यार पाने की जिद नहीं, बल्कि इंतज़ार वाला प्यार नजर आएगा।

इसे भी पढ़ें- पर्दे से दूर दीपिका सिंह आख़िर हैं कहां, जानिए यहां

टीवी के लिए यह रिफ्रेशिंग लव स्टोरी होगी। शीन ने यह भी बताया कि शो में उनके कॉस्ट्यूम और मेकअप पर भी खास ध्यान दिया जा रहा है। शो में अपने ऑफस्क्रीन किरदार की तरह रियल लाइफ में कितनी स्प्रिचुअल हैं शीन, यह पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि हर दिन घर से निकलते वक़्त भगवान् को जरूर प्रणाम करती हूं। शीन ने इससे पहले सिलसिला है प्यार का शो में अभिनय किया है। लेकिन उस शो में उन्होंने सपोर्टिंग किरदार निभाया था। जल्द ही जी टीवी पर शो की शुरुआत होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.