Move to Jagran APP

Dipika Kakar की ननद का शादी के बाद हुआ ऐसा हाल, गांव में चूल्हे पर खाना बनाती आईं नजर

सबा इब्राहिम और उनके पति सनी के सामने आए वीडियो में आप उनके बीच हो रही नोक-झोंक फैंस को काफी पसंद आ रही है। उनके बीच ये नोक-झोंक महज एक हंसी मजाक है। सबा के वीडियो में उनके भाई शोएब इब्राहिम और भाभी दीपिका कक्कड़ नजर नहीं आए।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Tue, 06 Dec 2022 11:10 AM (IST)Updated: Tue, 06 Dec 2022 11:10 AM (IST)
Dipika Kakar की ननद का शादी के बाद हुआ ऐसा हाल, गांव में चूल्हे पर खाना बनाती आईं नजर
Photo Credit : Saba Ibrahim Youtub Video Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। छोटे पर्दे के जाने माने एक्टर शोएब इब्राहिम की छोटी बहन सबा इब्राहिम की शादी कुछ ही वक्त पहले हुई हैं। इस शादी की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए हैं। शादी में शोएब की पत्नी यानी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने काफी मेहनत की थी। शादी का सारा अरेंजमेंट दीपिका ने ही किया था। वहीं साभी रस्मों में दीपिका ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। शादी के बाद अब शोएब की बहन सबा का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में सबा की जिंदगी पूरी तरह से बदली हुई नजर आ रही है। इस वीडियो में सबा शहर की चकाचौंध से दूर गांव में इस हाल में दिखीं।

loksabha election banner

शहर की जिंदगी छोड़ गांव की लाइफ एंजॉय करती दिखीं सबा

शोएब इब्राहिम की बहन सबा इब्राहिम एक्टिंग की दुनिया से भले ही दूर हों, लेकिन वो सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं। सबा यूट्यूब पर अपने वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं। इसी बीच सबा ने एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में शादी के बाद सबा ससुराल में पहला फंक्शन मनाती दिख रही हैं। वो ससुराल वालों के लिए खाना बनाने से लेकर उनकी छोटी से छोटी बातों का ख्याल रखती नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि फंक्शन के बाद सबा की शादी उत्तर प्रदेश के मौदहा में हुई है। वहीं वो अपने ससुरालवालों के साथ इलाहाबाद के मदारपुर स्थित खेत में पिकनिक के लिए पहुंचीं। सबा वीडियो में अमरूद के बाग में नजर आ रही हैं। साथ ही उन्होंने अमरूद भी तोड़े। वीडियो में वो कहती हैं कि वो पहली बार इस तरह खेत में हैं और वहां खाना खाएंगी।                         

चूल्हे का खाना खाकर खुश हुईं सबा

वीडियो में आप देख सकते हैं कि सबा कहती हैं कि उन्होंने पहली बार इतना सारा आटा गूंथा, जिसकी वजह से उन्हें काफी दिक्कत हुई है। इसके बाद सबा ने सबके लिए आलू-बैंगन का भरता भी बनाया जाता है। वो कहती हैं कि उन्होंने पहली बार चूल्हे पर बना खाना खाया है। वो सुना करती थी कि चूल्हे पर बना खाना बहुत टेस्टी होता है। सच में खाने का टेस्ट इतना अच्छा था कि उसे बताया नहीं जा सकता।

 यह भी पढ़ें: KBC Juniors: जमशेदपुर के वेदांत ने 12.50 लाख के सवाल पर किया क्विट, इस बात से बिग बी हुए इम्प्रेस


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.