Move to Jagran APP

KBC Juniors: जमशेदपुर के वेदांत ने 12.50 लाख के सवाल पर किया क्विट, इस बात से बिग बी हुए इम्प्रेस

वेदांत एक प्रोमो वीडियो सामने आया है जिसके कैप्शन में लिखा गया है कम उम्र में इतनी बड़ी सोच रखने वाले वेदांत शर्मा के इन मजेदार किस्सों से केबीसी के मंच पर फूटे हंसी के ठहाके। वीडियो में वेदांत अपना निकनेम बूबू बताते है जो उनकी दादी ने रखा है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Tue, 06 Dec 2022 09:34 AM (IST)Updated: Tue, 06 Dec 2022 09:34 AM (IST)
KBC Juniors: जमशेदपुर के वेदांत ने 12.50 लाख के सवाल पर किया क्विट, इस बात से बिग बी हुए इम्प्रेस
Kaun Banega Crorepati Juniors Jharkhand Jamshedpur Vedant Sharma Quit On 12 Lakh 50 Thousand Question

नई दिल्ली, जेएनएन। Kaun Banega Crorepati Juniors: अमिताभ बच्चन होस्टेड फेमस क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति जूनियर्स (Kaun Banega Crorepati Juniors) इन दिनों काफी चर्चा में बना हुआ है। इस शो में देश के कोने-कोने से आए छोटे उस्ताद अपने ज्ञान से न सिर्फ बिग बी को बल्कि दर्शकों को भी हैरान कर रहे हैं। अब तक इस शो में कई जूनियर्स हिस्सा ले चुके हैं। वहीं हाल ही में केबीसी जूनियर्स में हॉटसीट पर जमशेदपुर के वेदांत शर्मा, अमिताभ बच्चन के सामने बैठे। इस दौरान सवाल जवाब के साथ के शो में कई मजेदार बातें भी हुईं। वेदांत की मजेदार बातें सुनकर न सिर्फ बिग बी बल्कि उनके खुद के माता-पिता भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएं। इस शो से वेदांत 6.40 लाख रुपये की बड़ी रकम लेकर घर लौटे। वहीं एक बात पर बिग बी उनकी खूब तारीफ करते नजर आए।

loksabha election banner

वेदांत ने 12.5 लाख रुपये के सवाल पर किया क्विट  

केबीसी जूनियर्स का नया सीजन काफी सुर्खियों में बना हुआ है। शो में आए वेदांत शर्मा खेल की शुरुआत काफी शानदार तरीके से की। उन्होंने अपने गेम से बिग बी का दिल जीत लिया और उनके साथ खूब मजेदार बातें भी की। वेदांत ने बड़ी ही समझदारी के साथ 6.40 लाख रुपए जीते, लेकिन उन्हें 12.50 लाख रुपये के सवाल का सही जवाब नहीं पता था। इसी वजह से उन्होंने गेम को क्विट करने का फैसला लिया।

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

वेदांत शर्मा की बात सुन बिग बी हुए इंप्रेस  

शो के दौरान वेदांत ने बताया कि उनका एक बड़ा भाई अर्थव है। अर्थव ऑटिज्म डिसऑर्डर से पीड़ित है। ऑटिज्म एक मेंटल डिसऑर्डर है। वेदांत आगे कहते हैं कि अगर मुझे कोई सुपर पावर मिल जाए तो मैं सबसे पहले भाई का जो डिसऑर्डर है उसे ठीक करने का कोशिश करूंगा। भाई ही नहीं बल्कि भाई जैसे जितने भी बच्चे ऑटिज्म डिसऑर्डर से सफर कर रहे हैं उन सबको ठीक करने की कोशिश करुंगा। ये सुनकर बिग बी कहते है, 'आपकी उम्र में बच्चे ये शायद ही सोच पाए कि हमें ऐसा करना चाहिए। अपने भाई के लिए जो आपने किया, बहुत-बहुत बधाई आपको... जीते रहिए।'

यह भी पढ़ें: KBC Junior: अमिताभ बच्चन ने काजोल को इस वजह से बताया सबसे बड़ा 'झूठा', एक्ट्रेस का मुंह रह गया खुला का खुला


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.