अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। सलीम खान उन पिता में से एक हैं, जो अपने ही बच्चों की कमियां निकालने में कभी पीछे नहीं रहे हैं. उन्होंने द कपिल शर्मा शो पर आकर अपने तीनों बेटों सलमान खान, सोहेल खान और अरबाज खान की खूब टांग खिंचाई की है और उनके पोल भी खोली.

ऐसे में जब कपिल शर्मा ने सलीम खान से जानना चाहा कि तीनों बच्चों में से कौन सबसे ज्यादा मेहनती हैं. उन्होंने बिना वक्त गंवाये कह दिया कि तीनों ही मेहनती नहीं हैं. तीनों में से सबसे ज्यादा सोने में कौन उस्ताद है? वह पूछिये तो मैं जवाब दूंगा कि तीनों ही बस सोते ही रहते हैं. वही दूसरे सवाल कि तीनों में से सबसे ज्यादा पिटाई किसकी हुई है. इस सवाल के जवाब में उन्होंने सलमान खान का नाम लिया. वहीं यह पूछने पर कि तीनों में से पढ़ने में सबसे तेज कौन था, तो उन्होंने कहा कि गणेश, जो इनके पेपर लीक करवाता था. इसके बाद एक महिला दर्शक के सवाल पर कि उन्हें सबसे ज्यादा तंग किसने किया है तो इस पर सलीम खान ने कहा कि तीनों अब भी मुझे तंग करते रहते हैं.

एक दिलचस्प बात उन्होंने और भी बताई कि यह सच है कि आज भी तीनों बेटे अपनी कमाई अपने पिता को ही देते हैं और सलीम खान ही तीनों भाईयों को पॉकेट मनी देते हैं. जी हां, खुद सलमान ने भी स्वीकारा कि वह आज भी पापा से ही पॉकेट मनी लेते हैं, जबकि दोनों भाई छीन कर पॉकेट मनी ले लिया करते हैं. बता दें कि यह पहली बार है जब किसी छोटे परदे के किसी शो में सलीम खान अपने बच्चों के साथ शामिल हुए और साथ ही उन्होंने खूब जिंदादिली से बातचीत की. इस एपिसोड को द कपिल शर्मा शो के अब तक के बेस्ट एपिसोड में से माना गया है.

यह भी पढ़ें: इस साल भी शादियों का मौसम, सबसे पहले ये स्टार सन लेगा सात फेरे

Posted By: Manoj Khadilkar