नई दिल्ली, जेएनएन। Saarrh Kkashyap Casting Couch: टीवी और बॉलीवुड के लिए कास्टिंग काउच कोई नई बात नहीं है। अक्सर ही एक्टर्स अपने साथ हुए किसी भयावह हादसे को लेकर सामने आते हैं। इस बार लौट आओ त्रिशा, बड़ी दूर से आए हैं, नागार्जुन-एक योद्धा और बाल कृष्णा जैसे टीवी शो में रोल प्ले कर चुके सार कश्यप ने कास्टिंग काउच को लेकर अपनी आपबीती सुनाई और बताया कि कैसे इसने उनका जीवन और मुश्किल बना दिया था।

सार कश्यप के साथ हुआ था कास्टिंग काउच

सार कहते हैं, 'जब मैं इंडस्ट्री में अपना करियर शुरू ही कर रहा था, तब मैं काम के लिए बहुत सारे कास्टिंग डायरेक्टर्स से मिलता था। मुझे अभी भी याद है कि एक बड़े टीवी प्रोडक्शन हाउस के एक पॉपुलर कास्टिंग डायरेक्टर के साथ ऐसी ही मुलाकात के दौरान, उसने मुझसे कहा कि इस इंडस्ट्री में आगे बढ़ने के लिए एक्टिंग के अलावा खास स्किल्स की भी जरूरत होती है। साथ ही उसने कहा कि मैं उसके घर पर मिलूं। उसने भरोसा दिया कि वो काम दिलाने में मेरी मदद करेगा।

'अपने प्राइवेट पार्ट्स...'

एक्टर ने आगे बताया कि मैं नया था और काम चाहिए था इसलिए मैंने ज्यादा सोचा नहीं और पहुंच गया उस डायरेक्टर के घर। उसका घर अंधेरी वेस्ट में कही था। हमने पहले तो कुछ देर काम की बात की जिसके बाद उसने मुझे कहा कि  इंडस्ट्री में काम से ज्यादा प्राइवेट अफेयर चलते हैं। इसके बाद डायरेक्टर ने मुझसे प्राइवेट पार्ट दिखाने के लिए कहा।  मेरे लिए ये बहुत शॉकिंग था, मैं कुछ देर तक ब्लैंक था, मुझे समझ नहीं आ रहा था कि क्या करूं।  इसके बाद मैंने उन्हें आराम से मना किया और वहां से बाहर निकल आया।

शॉक्ड रह गए थे सार

सार ने आगे कहा कि, 'इस घटना ने मुझे अंदर से झकझोर कर रख दिया। मैं समझ गया कि कैसे पावरफुल लोग  एक छोटे से शहर से आने वाले कलाकार का शोषण कर सकते हैं। मैं बहुत उदास रहने लगा और इस घटना के बाद लोगों से मिलने से डरने लगा था।  यह मेरे लिए एक सबक बन गया कि महिलाओं की तरह पुरुषों के लिए भी मुंबई कितना असुरक्षित है। इससे बाहर आने में मुझे कई महीने लग गए।' 

ये भी पढ़ें

Mili Box Office Weekend Collection: 'मिली' की बॉक्स ऑफिस पर हालत टाइट, वीकेंड पर इतने करोड़ में सिमटी फिल्म

Kuttey Release Date: सामने आई 'कुत्ते' की रिलीज डेट, अर्जुन कपूर और नसीरुद्दीन शाह लीड रोल में आएंगे नजर

Edited By: Ruchi Vajpayee