Move to Jagran APP

मिथिला में बेटी की तरह विदा की गईं दीपिका चिखलिया, सीता मानकर लोगों ने दिया इतना प्यार, भावुक हुईं एक्ट्रेस

Dipika Chikhlia New Upcoming Show रामायण में सीता यानी दीपिका चिखलिया 33 साल बाद पर्दे पर एक बार फिर वापसी करने जा रही हैं। दीपिका चिखलिया ने अपने नए शो धरतीपुत्र नंदिनी की शूटिंग शुरू कर दी है।

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaPublished: Sat, 03 Jun 2023 03:30 PM (IST)Updated: Sat, 03 Jun 2023 03:30 PM (IST)
Photo Credit: Dipika Chikhlia Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन।Dipika ChikhliaVideo: दूरदर्शन पर प्रसारित होने वाले धार्मिक सीरियल 'रामायण' को दर्शक आज भी बेहद पसंद करते हैं। इस शो में राम, सीता और लक्ष्मण का किरदार निभाने के बाद इसके कलाकारों को दर्शकों ने भगवान का दर्जा देने शुरू कर दिया था।

loksabha election banner

आज भी इन कलाकारों के प्रति दर्शकों के अटूट भावनाएं जुड़ी हुई हैं। वहीं, 'रामायण' में सीता का किरदार निभाने वाली दीपिका चिखलिया में आज भी दर्शक मां का रूप ही देखते हैं। ऐसे में जरा सोचिए अगर दीपिका मां सीता के मायके यानी मिथिला पहुंच जाएं तो वहां के लोगों का क्या होगा?

बात दें कि हाल ही दीपिका, सीता की जन्मस्थली मिथिला गई थीं। वहां, पर उनके साथ जिस तरह का व्यवहार किया गया उसने दीपिका को भावुक कर दिया।

View this post on Instagram

A post shared by Dipika (@dipikachikhliatopiwala)

 सीता की जन्मस्थली मिथिला पहुंची दीपिका

दीपिका चिखलिया हाल ही में माता सीता की जन्मस्थली मिथिला गई थीं। ऐसे में दीपिका ने वहां से लौटने का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो के देखकर आप भी भावुक हो उठेंगे। वीडियो में दीपिका को मिथिला के गांव वाले विदाई देने पहुंच गए। वीडियो में आप देख सकते हैं कि दीपिका गाड़ी में बैठी हैं और एक महिला उनके साथ पारंपरिक रस्में निभा रही हैं। जैसे एक बेटी को मायके से ससुराल जाते वक्त विदा किया जाता है, ठीक ऐसे ही गांव वालों ने दीपिका को विदा किया। इस वीडियो को शेयर करते हुए दीपिका ने कैप्शन में लिखा, "मिथिला में... सीता जी की विदाई... उन्होंने वह सब किया जिससे मुझे यह महसूस हो कि मैं उनकी बेटी हूं। रामायण के दौर में खो गई।"

View this post on Instagram

A post shared by Dipika (@dipikachikhliatopiwala)

भावुक हो रो पड़ीं दीपिका

दीपिका चिखलिया ने एक और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में दीपिका इतनी ज्यादा भावुक हो जाती हैं कि वह बात तक नहीं कर पा रही हैं। वीडियो में दीपिका अपनी कार में बैठकर कहती हैं, "क्या बोलूं, इतना प्यार दिया यहां पर कि मेरी आंख भर आई है। मुझे नहीं पता क्या कहूं। उन्होंने मुझे ये दिया और पानी दिया, क्योंकि कहते हैं कि घर से बेटी सूखा गला करके नहीं जाती है और खाली गोद नहीं जाती है। उनको लगता है कि मैं सीता जी हूं। हे भगवान।" ये कहते हुए दीपिका फूट-फूटकर रोने लगती हैं। वाकई में दीपिका के लिए ये पल बेहद भावुक करदेने वाला था।

 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.