Move to Jagran APP

Ram Arun Govil Video:भगवान राम समझकर महिला के पैर छूने वाले इंसिडेंट पर बोले अरुण गोविल, कहा-ये उन भक्तों...

Ram Arun Govil Video 35 सालों के बाद आज भी एक्टर अरुण गोविल के श्री राम के किरदार पर फैंस खूब प्यार बरसाते हैं। हाल ही में एयरपोर्ट पर एक महिला और एक शख्स अरुण गोविल के पैर छुए जिस पर अब एक्टर ने प्रतिक्रिया जाहिर की है।

By Jagran NewsEdited By: Tanya AroraPublished: Tue, 04 Oct 2022 04:17 PM (IST)Updated: Tue, 04 Oct 2022 04:17 PM (IST)
Ram Arun Govil Video:भगवान राम समझकर महिला के पैर छूने वाले इंसिडेंट पर बोले अरुण गोविल, कहा-ये उन भक्तों...
ramayan ram aka arun govil reacts to viral video of woman lying down holding actor feet. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। रामानंद सागर की 'रामायण' में भगवान राम का किरदार निभाकर अरुण गोविल घर-घर में मशहूर हुए थे। 35 साल पहले इस एक शो ने ही एक्टर को दुनियाभर में पहचान दिलाई। आज भी लोगों के दिल में उनके राम के किरदार के लिए सिर्फ प्यार और सम्मान नहीं है, बल्कि लोग उनमें श्रीराम की छवि भी देखते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ था, जिसमें एक महिला एयरपोर्ट पर ऑनस्क्रीन राम का किरदार निभाने वाले एक्टर अरुण गोविल को देखकर काफी भावुक हो गई थीं और एयरपोर्ट पर ही वह महिला एक्टर के पैर छूती है। यह वीडियो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिस पर अब 'श्रीराम' अरुण गोविल ने प्रतिक्रिया जाहिर की है।

loksabha election banner

अरुण गोविल ने इंसिडेंट पर दी ऐसी प्रतिक्रिया

एयरपोर्ट पर महिला द्वारा एक्टर को श्रीराम समझने पर अब अरुण गोविल ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है। हिंदुस्तान टाइम्स में छपी रिपोर्ट्स के मुताबिक इस इंसिडेंट पर रामायण के राम ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए लिखा, 'ये उन भक्तों के मन में आता है कि इस आदमी के पांव छुओ, मेरा इसमें क्या रिएक्शन आना चाहिए? मैं हमेशा से ये बात मानता हूं कि वह मेरे पैर नहीं छू रहे हैं, बल्कि वह अपनी विश्वास और आस्था के लिए ऐसा करते हैं। मैं बस भगवान राम का एक प्रतीक हूं । भगवान राम ने मुझे यह बनाया है।

क्या था ये पूरा इंसिडेंट

हाल ही में अरुण गोविल शांभाजी नगर की राम लीला ने खास मेहमान बनकर पहुंचे थे। एक्टर जैसे ही एयरपोर्ट से बाहर निकले, लोगों ने उनका तहे दिल से स्वागत किया। एक महिला भगवा रंग की साड़ी पहनकर एयरपोर्ट पर पहुंची, जिसके साथ वह एक ऑरेंज रंग का गमछा भी लेकर आई। जिसे अरुण गोविल ने सम्मानपूर्वक महिला को ही पहना दिया। उनका ये जेस्चर सोशल मीडिया पर लोगों को बहुत पसंद आया। आपको बता दें कि रामानंद सागर की 'रामायण' आज भी लोगों की पसंदीदा है और राम से लेकर सीता माता और अन्य किरदार आज भी लोगों के जेहन में जिंदा है।

यह भी पढ़ें: Dussehra 2022: ये हैं पर्दे के वो खूंखार रावण, जिन्होंने मनवाया एक्टिंग का लोहा, आज भी लोग करते हैं याद

यह भी पढ़ें: Adipurush का मॉडर्न रावण देख लोगों को याद आई रामानंद सागर की 'रामायण', 35 वर्षों में कितना बदला दशानन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.