नई दिल्ली, जेएनएन। देश के दिग्गज कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव सबको हंसाते-हंसाते रुला कर चले गए। 21 सितंबर को राजू ने दिल्ली के एम्स अस्पताल में आखिरी सांस ली। अब उनके लिए परिवार के लोग मुंबई में रविवार यानी 25 सितंबर को प्रार्थना सभा का आयोजन करने वाले हैं। इस सभा में फिल्म इंडस्ट्री और टीवी से जुड़े लोग, राजू के दोस्त पड़ोसी शामिल होंगे।

राजू श्रीवास्तव के लिए प्रार्थना सभा

मुंबई, जुहू में इस्कॉन मंदिर में राजू श्रीवास्तव के लिए प्रेयर मीटिंग रखी गई है। उनकी पत्नी शिखा श्रीवास्तव जल्द ही दिल्ली से उड़ान भरेंगी। ई-टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार राजू की पत्नी को लगता है कि उनके पति का वर्क प्लेस मुंबई रहा है ऐसे में उनके दोस्त और चाहने वालों को कॉमेडियन को एक आखिरी सलाम कहने का मौका देना चाहिए। हालांकि इस हालत में परिवार के लिए यात्रा करना आसान नहीं है पर फिर भी उन्होंने यह फैसला किया है।

स्कॉन मंदिर में होगा आयोजन

परिवार ने इस प्रेयर मीट के लिए एक नोट भी शेयर किया है। जिसमें पत्नी शिखा, बेटी अंतरा और बेटे आयुष्मान की तरफ से लोगों को न्यौता दिया गया है। श्रधांजलि सभा शाम 4 से 6 के बीच है। बता दें कि 10 अगस्त को ट्रेडमिल पर एक्सरसाइज के दौरान राजू श्रीवास्तव को दिल का दौरा पड़ा था। जिसके बाद उन्हें दिल्ली के एम्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया।

21 सितंबर को हुआ था निधन

42 दिनों तक जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ने के बाद राजू का 21 सितंबर को निधन हो गया। 22 सितंबर को उनका अंतिम संस्कार दिल्ली के निगम बोध घाट पर किया गया। इस दौरान उनके दोस्त एहसान कुरैशी, सुनील पाल और दिग्गज कवि सुरेंद्र शर्मा मौजूद रहे।

बिग बी ने भी किया याद

राजू श्रीवास्तव के निधन के बाद अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में बताया कि उन्होंने राजू के लिए एक वॉइस नोट भेजा था जब वो ICU में एडमिट थे। राजू ने बिग बी की आवाज सुनकर आंखें भी खोलीं थीं। हालांकि उसके बाद उनकी तबीयत में थोड़ा बहुत ही सुधार देखा गया था।

यभी भी पढ़ें

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की पुरानी 'सोनू' ने खरीदा आलीशान बीच हाउस, कीमत सुन सर पकड़ लेंगे आप!

Brahmastra Collection Day 15: आलिया-रणबीर की 'ब्रह्मास्त्र' ने रचा इतिहास, रिलीज के 15वें दिन की छप्पर फाड़ कमाई

Edited By: Ruchi Vajpayee

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट