Move to Jagran APP

Raju Srivastav Prayer Meet: राजू श्रीवास्तव के लिए परिवार ने मुंबई में रखी शोक सभा, शामिल होंगे फिल्मी सितारे

Raju Srivastav Prayer Meet राजू श्रीवास्तव अब हमारे बीच नहीं रहे। उनके परिवार ने दोस्तों और चाहने वालों के लिए मुंबई के जुहू में एक प्रार्थना सभा का आयोजन किया जाएगा। इसमें फिल्म इंडस्ट्री के लोगों के भी शामिल होने की उम्मीद की जा रही है। 

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sat, 24 Sep 2022 11:39 AM (IST)Updated: Sat, 24 Sep 2022 11:39 AM (IST)
Raju Srivastav Prayer Meet: राजू श्रीवास्तव के लिए परिवार ने मुंबई में रखी शोक सभा, शामिल होंगे फिल्मी सितारे
Raju Srivastav Prayer Meet: family holds a prayer meeting in juhu

नई दिल्ली, जेएनएन। देश के दिग्गज कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव सबको हंसाते-हंसाते रुला कर चले गए। 21 सितंबर को राजू ने दिल्ली के एम्स अस्पताल में आखिरी सांस ली। अब उनके लिए परिवार के लोग मुंबई में रविवार यानी 25 सितंबर को प्रार्थना सभा का आयोजन करने वाले हैं। इस सभा में फिल्म इंडस्ट्री और टीवी से जुड़े लोग, राजू के दोस्त पड़ोसी शामिल होंगे।

loksabha election banner

राजू श्रीवास्तव के लिए प्रार्थना सभा

मुंबई, जुहू में इस्कॉन मंदिर में राजू श्रीवास्तव के लिए प्रेयर मीटिंग रखी गई है। उनकी पत्नी शिखा श्रीवास्तव जल्द ही दिल्ली से उड़ान भरेंगी। ई-टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार राजू की पत्नी को लगता है कि उनके पति का वर्क प्लेस मुंबई रहा है ऐसे में उनके दोस्त और चाहने वालों को कॉमेडियन को एक आखिरी सलाम कहने का मौका देना चाहिए। हालांकि इस हालत में परिवार के लिए यात्रा करना आसान नहीं है पर फिर भी उन्होंने यह फैसला किया है।

स्कॉन मंदिर में होगा आयोजन

परिवार ने इस प्रेयर मीट के लिए एक नोट भी शेयर किया है। जिसमें पत्नी शिखा, बेटी अंतरा और बेटे आयुष्मान की तरफ से लोगों को न्यौता दिया गया है। श्रधांजलि सभा शाम 4 से 6 के बीच है। बता दें कि 10 अगस्त को ट्रेडमिल पर एक्सरसाइज के दौरान राजू श्रीवास्तव को दिल का दौरा पड़ा था। जिसके बाद उन्हें दिल्ली के एम्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया।

21 सितंबर को हुआ था निधन

42 दिनों तक जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ने के बाद राजू का 21 सितंबर को निधन हो गया। 22 सितंबर को उनका अंतिम संस्कार दिल्ली के निगम बोध घाट पर किया गया। इस दौरान उनके दोस्त एहसान कुरैशी, सुनील पाल और दिग्गज कवि सुरेंद्र शर्मा मौजूद रहे।

बिग बी ने भी किया याद

राजू श्रीवास्तव के निधन के बाद अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में बताया कि उन्होंने राजू के लिए एक वॉइस नोट भेजा था जब वो ICU में एडमिट थे। राजू ने बिग बी की आवाज सुनकर आंखें भी खोलीं थीं। हालांकि उसके बाद उनकी तबीयत में थोड़ा बहुत ही सुधार देखा गया था।

यभी भी पढ़ें

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की पुरानी 'सोनू' ने खरीदा आलीशान बीच हाउस, कीमत सुन सर पकड़ लेंगे आप!

Brahmastra Collection Day 15: आलिया-रणबीर की 'ब्रह्मास्त्र' ने रचा इतिहास, रिलीज के 15वें दिन की छप्पर फाड़ कमाई


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.