नई दिल्ली (जेएनएन)। लगता है हर बार की तरह इस बार भी 'बिग बॉस' के घर में खूब हंगामा मचने वाला है, क्योंकि इसके 10वें सीजन के लिए जिस कंटेस्टेंट का पहला नाम सामने आया है, उन्हें पाकिस्तान की पूनम पांडे कहा जाता है। जी हां, बात कर रहे हैं पाकिस्तानी माॅॅडल कंदील बलोच की, जिन्होंने इसी साल टी-20 वर्ल्ड कप मैच के दौरान स्टार क्रिकेटर विराट कोहली को खुलेआम प्रपोज कर डाला था। वहीं पाकिस्तानी टीम के जीतने पर कपड़े उतारने का ऐलान भी किया था, बिल्कुल भारत की मॉडल-एक्ट्रेस पूनम पांडे की तरह।

अनुष्का-विराट थे एक दूसरे के बेहद करीब, तभी कैमरे ने कैद कर ली तस्वीर

ऐसी कई रिपोर्ट्स सामने आई हैं, जिनमें कहा जा रहा है कि कंदील 'बिग बॉस 10' का हिस्सा हो सकती हैं। सूत्रों की मानें तो हाल ही में मेकर्स ने कंदील को एप्रोच किया है। पिछले दिनों उन्होंने खुद भी इस शो को लेकर एक पोस्ट करते हुए इस ओर संंकेत दिया था। वैसे इस बार का सीजन पहले से ही काफी चर्चा में है और इसकी वजह ये है कि इस बार आम आदमी भी इस सेलिब्रेटी शो में हिस्सा ले सकते हैं। टीवी पर इसके प्रोमो छाए हुए हैं।

शिल्पा शेट्टी से तलाक के सवाल पर पति ने तोड़ी चुप्पी और दिया यह जवाब

वहीं, अगर वाकई में कंदील 'बिग बॉस 10' में नजर आती हैं तो वो इस शो में हिस्सा लेने वाली पहली पाकिस्तानी शख्सियत नहीं होंगी। इससे पहले मॉडल-एक्ट्रेस वीना मलिक भी हिस्सा ले चुकी हैं और काफी सुर्खियों भी बटोर चुकी हैं। यह भी देखने को मिला है कि इस शो के जरिए कइयों के लिए बॉलीवुड की राह आसान हुई है। वीना मलिक की भी एंट्री हो गई थी। तो ऐसे में अगर कंदील भी बॉलीवुड में नजर आने लगें तो इसमें कोई हैरानी की बात नहीं होगी।

Posted By: Pratibha Kumari

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप