Move to Jagran APP

Bigg Boss 17: टॉप 5 से बाहर हुए ईशा और समर्थ, हारते-हारते बचे विक्की जैन, अंकिता लोखंडे का हुआ ये हाल

बिग बॉस के हर सीजन में कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई झगड़े होते देखने को मिलते हैं। इस बार के सीजन में भी इस मामले में कुछ नया नहीं है। घरवालों की एक दूसरे से जरा-जरा सी बात पर तू तू-मैं मैं होते देखने को मिलती है। इन सबके बीच कुछ कंटेस्टेंट्स ने दर्शकों के दिलों पर राज किया है जिनका नाम टॉप 5 की लिस्ट में शामिल है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Sun, 05 Nov 2023 03:21 PM (IST)Updated: Sun, 05 Nov 2023 03:21 PM (IST)
File Photo of Bigg Boss 17 Contestants Isha Malviya, Ankita Lokhande, Vicky Jain and Neil Bhatt

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' हर हफ्ते व्यूअर्स के लिए नए ट्विस्ट लेकर आ रहा है। जहां सोमवार से शनिवार तक शो को सलमान खान होस्ट करते हैं, वहीं रविवार के एपिसोड्स की जिम्मेदारी उनके भाई अरबाज और सोहेल ने संभाली है।

loksabha election banner

शो में पति पत्नी ऐश्वर्या शर्मा-नील भट्ट और अंकिता लोखंडे-विक्की जैन के बीच छोटी-छोटी बात पर तू तू-मैं मैं होते देखने को मिली। तमाम झगड़ों के बावजूद कई कंटेस्टेंट्स टॉप 5 में अपनी जगह बना पाने में कामयाब रहे हैं।

टॉप 5 में हुई विक्की की एंट्री

15 अक्टूबर से शुरु हुए 'बिग बॉस' में सलमान ने सभी कंटेस्टेंट्स का स्वैग से स्वागत किया अंकिता-विक्की की लड़ाई में गया। विक्की को नेशनल टेलीविजन पर अंकिता को बुरा भला कहने के लिए लताड़ भी लगाई गई, लेकिन ट्रोलिंग के बावजूद विक्की टॉप 5 में अपनी जगह बना पाने में कामयाब रहे। ऑरमैक्स मीडिया की वीकली रिपोर्ट में उन्हें पांचवे पायदान पर रखा गया है।

पहली पोजिशन पर आया ये खिलाड़ी

बीते एपिसोड में ऐश्वर्या ने विक्की के लिए भड़ास निकाली, जब उन्होंने उनके मुंह पर दिल का दरवाजा बंद किया। वहीं, मुनव्वर के खिलाफ भी जहर उगला गया, जब ईशा ने आरोप लगाया कि वह फ्रंटफुट पर नहीं खेलते हैं। मगर मुनव्वर तो लोगों के दिलों के राजा हैं। ऑरमैक्स मीडिया की रिपोर्ट में उन्हें फर्स्ट रैंकिंग मिली है।

इसके अलावा टीवी की 'संस्कारी बहूरानी' अंकिता लोखंडे दूसरे नंबर पर, ऐश्वर्या शर्मा तीसरे और नील भट्ट चौथे नंबर पर हैं। 

बिग बॉस में होगी दो और एंट्री

'बिग बॉस' के इस सीजन में हाउस थीम से लेकर कंटेस्टेंट्स तक में, काफी कुछ नया देखने को मिला। हाल ही में समर्थ जुरेल और मनस्वी ममगई की वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई थी। मनस्वी एक हफ्ते में भी शो से बाहर हो गईं। वहीं, खबर है कि मेकर्स अब दो और वाइल्ड कार्ड एंट्रीज कराने वाले हैं। इसमें यूट्यूबर सनी आर्य की वाइफ दीपिका आर्य और इन्फ्लुएंसर राघव शर्मा का नाम शामिल है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: टॉप 5 बिग बॉस सदस्यों की लिस्ट में पहुंचे मुनव्वर फारुकी, बाल-बाल बची मनारा चोपड़ा की कुर्सी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.