Move to Jagran APP

Bigg Boss 17: सलमान के शो में दोगुना होगा एंटरटेनमेंट का डोज, सोशल मीडिया सेंसेशन Orry की होगी शो में एंट्री

Bigg Boss 17 फेमस रियलिटी शो बिग बॉस 17 में पिछले कई दिनों से कुछ कंटेस्टेंट्स के वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर नाम सामने आ रहे हैं। इस कड़ी में एक और नाम सामने आया है जो कि सोशल मीडिया सेंसेशन है। सलमान के शो में स्टार किड्स और बाकी एक्टर्स के साथ अच्छी बॉन्डिंग रखने वाले ओरी की एंट्री हो सकती है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Wed, 22 Nov 2023 09:50 PM (IST)Updated: Wed, 22 Nov 2023 09:50 PM (IST)
Orry with Salman Khan. Photo Credit: Twitter

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। रियलिटी शो बिग बॉस 17 को शुरू हुए एक महीने का वक्त बीत चुका है। इस एक महीने में दो कंटेस्टेंट्स की वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई, जिसमें से मनस्वी ममगई का पत्ता एक हफ्ते के अंदर ही कट गया। वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के आने से घर में थोड़ी हलचल होते देखने को मिली थी। वहीं,‌ अब एक और कंटेस्टेंट की एंट्री होने वाली है।

सलमान के शो में आएगा यह इंटरनेट सेंसेशन

इंटरनेट पर नीसा देवगन और जाह्नवी कपूर जैसे स्टार किड्स के साथ एक व्यक्ति अक्सर सोशल मीडिया पर देखा जाता है। ये नाम है ओरहान आवात्रमणि उर्फ ओरी का। चाहे किसी भी सेलिब्रिटी की पार्टी हो, ओरी हर स्टार स्टडेड इवेंट में अपनी मौजूदगी से चार चांद लगाते नजर आते हैं। उन्हें लेकर खबर है कि वह बिग बॉस 17 के अगले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट हो‌ सकते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Orhan Awatramani (@orry1)

इस दिन से शुरू करेंगे शूटिंग

बिग बॉस की पल-पल की अपडेट देने वाले फैन पेज में जानकारी दी गई है कि ओरी की एंट्री कंफर्म है। हालांकि,उन्हें लेकर यह बात अभी तक ऑफिशियल नहीं हुई है कि वह वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट होंगे या गेस्ट बनकर आएंगे। ओरी इस वीकेंड का वार से सलमान खान के साथ शूटिंग स्टार्ट कर देंगे।

स्टार किड्स के हैं अच्छे दोस्त

हाल ही में 'कॉफी विद करण 8' में सारा अली खान और अनन्या पांडे ने शिरकत की थी। यहां अनन्या ने ओरी के बारे में थोड़ी बहुत बातचीत कर उनकी प्रोफाइल का हिंट दिया था। ओरी की तस्वीर अक्सर स्टार किड्स के साथ वायरल होती हैं। फैंस में भी यह जानने की उत्सुकता बनी रहती है कि आखिर आरी कौन हैं और क्या करते हैं। ओरी को नीता अंबानी की पार्टी में कई सितारों के साथ देखा गया था।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: इस कंटेस्टेंस के अंडरगारमेंट धोती हैं जिग्ना वोरा, नाम सुनते ही ऐश्वर्या ने कही ऐसी बात, घरवाले हैरान


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.