Move to Jagran APP

Nitesh Pandey के निधन के बाद रिलीज होगी उनकी ये वेब सीरीज, अनुपमा के बाद इन बड़े प्रोजेक्ट्स पर कर रहे थे काम

Anupamaa फेम एक्टर नितेश पांडे का 51 साल की उम्र में कार्डियक अरेस्ट की वजह से निधन हो गया। अनुपमा के बाद नितेश पांडे कई और बड़े प्रोजेक्ट पर काम कर रहे थे। एक्टर के निधन के बाद अब उनकी ये वेब सीरीज रिलीज होने वाली है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Thu, 25 May 2023 05:11 PM (IST)Updated: Thu, 25 May 2023 05:11 PM (IST)
Nitesh Pandey के निधन के बाद रिलीज होगी उनकी ये वेब सीरीज, अनुपमा के बाद इन बड़े प्रोजेक्ट्स पर कर रहे थे काम
Nitesh Pandey Death Anupamaa Fame Actor Has Sign These Projects Zee5 Series Gyaarah Gyaarah Teaser Out/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Nitesh Pandey:  अनुपमा फेम एक्टर नितेश पांडे ने 51 साल की उम्र में आखिरी सांस ली। इगतपुरी के होटल में दिल का दौरा पड़ने के बाद एक्टर का बीते बुधवार को निधन हो गया। उनके निधन की खबर ने इंडस्ट्री को अंदर से झकझोर कर रख दिया।

loksabha election banner

ऑनस्क्रीन अनुपमा का किरदार निभाने वालीं और नितेश पांडे की को-स्टार रुपाली गांगुली काफी इमोशनल हो गईं। इसके साथ ही अनूप सोनी से लेकर आर माधवन तक सितारों ने एक्टर को श्रद्धांजलि अर्पित की।

आपको बता दें कि नितेश पांडे को इंडस्ट्री में 25 साल से ज्यादा का समय हो गया था और उन्होंने शाह रुख खान से लेकर सलमान खान और आमिर जैसे बड़े-बड़े सितारों के साथ काम किया। 51 साल के नितेश पांडे के निधन के बाद उनकी वेब सीरीज जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है।

नितेश पांडे के निधन के बाद रिलीज होगी उनकी ये सीरीज

1995 में बतौर साइड आर्टिस्ट बॉलीवुड में कदम रखने वाले नितेश पांडे अनुपमा के बाद कई और बड़े प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे थे। टेली चक्कर की रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने फिल्मों और टीवी के अलावा कई बड़े प्रोजेक्ट्स भी साइन किये थे। उनकी Zee5 की सीरीज 'ग्यारह-ग्यारह' जल्द ही रिलीज के लिए तैयार है।

इस सीरीज में राघव जुयाल, कृतिका कामरा मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इस सीरीज को धर्मा प्रोडक्शन और सिख्या एंटरटेनमेंट ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। इसके अलावा उन्होंने शशि सुमित के प्रोडक्शन की 'वंस अपॉन 2 टाइम्स साइन की थी, जिसमें संजय सुरी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं।

इन फिल्मों और टीवी शोज के लिए चल रही थी बात

रिपोर्ट्स की मानें तो इन दो ओटीटी शो के अलावा वह टीवी सीरीज सूमो दीदी में नजर आने वाले थे। इसी के साथ उन्होंने शॉर्ट फिल्म 'विनिंग मैन' में भी काम किया था, जिसे अवॉर्ड भी मिला था, जोकि अब तक रिलीज नहीं हुई है।

आपको बता दें कि नितेश पांडे ने अपने टीवी करियर की शुरुआत टीवी शो तेजस से की थी। हालांकि, उनका ये शो बहुत ज्यादा नहीं चला। इसके बाद उन्होंने ओम शांति ओम, दबंग 2, मिकी वायरस सहित कई फिल्मों में अहम भूमिका निभाई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.