Move to Jagran APP

थप्पड़ कांड को लेकर Vishal Pandey के सपोर्ट में उतरी ये एक्ट्रेस, बोलीं- 'क्या तारीफ करना गुनाह है?'

Bigg Boss OTT 3 में इस वक्त विशाल पांडे (Vishal Pandey) का थप्पड़ कांड चर्चा में बना हुआ है। दूसरी बीवी कृतिका मलिक को सुंदर बताने पर अरमान मलिक (Armaan Malik) ने विशाल को जोरदार तमाचा मारा था। यहां तक कि कई कंटेस्टेंट्स ने भी उनसे मुंह फेर लिया। अब उनके सपोर्ट में एक एक्ट्रेस उतरी हैं। जानिए उन्होंने क्या कहा।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Tue, 09 Jul 2024 08:05 PM (IST)
थप्पड़ कांड को लेकर Vishal Pandey के सपोर्ट में उतरी ये एक्ट्रेस, बोलीं- 'क्या तारीफ करना गुनाह है?'
विशाल पांडे के सपोर्ट में उतरीं बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 (Bigg Boss OTT Season 3) के घर में बवाल खत्म नहीं हुआ है। रविवार के एपिसोड में दिखाया गया कि कैसे अरमान मलिक ने विशाल पांडे को जोरदार तमाचा मार दिया। इसकी वजह शनिवार को वीकेंड का वार में आईं पायल मलिक का वो स्टेटमेंट था, जिसने पूरे घरवालों को हैरान कर दिया और अरमान का पारा चढ़ा दिया।

दरअसल, बिग बॉस के घर में विशाल पांडे ने लव कटारिया के साथ बातचीत में अरमान मलिक की दूसरी बीवी कृतिका मलिक (Kritika Malik) को लेकर कमेंट किया था। उन्होंने कहा था, "भाभी सुंदर लगती हैं।" वीकेंड का वार में पायल ने विशाल के इस कमेंट पर सवाल उठाया और उन्होंने कहा कि इन्फ्लुएंसर ने इसे गलत तरह से बोला था। 

जैसे ही वीकेंड का वार खत्म हुआ, बिग बॉस के घर का माहौल गरमा गया। विशाल ने सफाई भी दी कि उन्होंने गलत तरीके से नहीं बोला, लेकिन बात इतनी बढ़ गई कि अरमान मलिक ने उन्हें जोरदार तमाचा मार दिया। अरमान की इस हरकत के बाद कई सेलेब्स ने विशाल का सपोर्ट किया। अंजलि अरोड़ा से गौहर खान तक ने विशाल का साथ दिया था। अब निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) भी उनके सपोर्ट में उतर आई हैं।

यह भी पढ़ें- Anjali Arora ने विशाल को थप्पड़ मारने पर Armaan Malik की लगाई क्लास, गौहर खान ने कहा- 'क्या मैरिड लोगों को...'

विशाल के सपोर्ट में निक्की तंबोली

बिग बॉस सीजन 14 में नजर आ चुकीं निक्की तंबोली ने भी विशाल पांडे के सपोर्ट में एक पोस्ट किया है। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर उनका एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें विशाल इमोशनल नजर आ रहे हैं। इसके साथ निक्की ने कैप्शन में लिखा, "क्या आजकल किसी की खूबसूरती की तारीफ करना गुनाह है? क्या किसी की तारीफ करना गलत है, भले ही वह शादीशुदा ही क्यों न हो? मैं विशाल पांडे के साथ खड़ी हूं।"

Nikki Tamboli

विशाल संग गलत व्यवहार करने पर भड़कीं निक्की

निक्की तंबोली को रास नहीं आ रहा है कि बिग बॉस के घर में विशाल पांडे के साथ जैसा बर्ताव किया जा रहा है। अभिनेत्री ने लिखा, "घर में उन्हें जिस तरह की आलोचना का सामना करना पड़ा, वह पूरी तरह से अनुचित था। प्रशंसा को कभी भी अनुचित नहीं समझा जाना चाहिए और इसके जवाब में हिंसा का सहारा लेना कभी भी स्वीकार करने वाली चीज नहीं है। ऐसी रिएक्शंस देखना निराशाजनक है और हमें याद रखना चाहिए कि दया और सम्मान हमेशा मजबूत होना चाहिए। विशाल पांडे मजबूत बने रहें।"

यह भी पढ़ें- BB OTT 3: ट्रोलिंग पर फूट-फूटकर रोईं अरमान मलिक की पहली बीवी पायल मलिक, बोलीं- 'हम लोग मर जायें क्या'