मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

मुंबई। करीब नौ साल एक छोटे परदे पर ज़िन्दगी के अलग अलग रंग दिखाने वाला शो 'कसौटी ज़िन्दगी की ' धमाकेदार वापसी करने जा रहा है। शो का पहला प्रोमो जारी कर दिया गया है लेकिन मज़े की बात है कि शो की निर्माता एकता कपूर इस बार बड़ा सस्पेंस बना कर रख रही हैं।

साल 2001 का ये लोकप्रिय सोप ओपेरा ' कसौटी ज़िन्दगी की ' का दूसरा सीज़न अगले महीने शुरू हो रहा है। शो का नाम 'कसौटी ज़िन्दगी के' (KAY) रखा गया है। शो का पहला प्रोमो जारी किया गया है जिसमें टाइटल सॉन्ग के साथ एक रोमांटिक कपल को दिखाया गया है। कसौटी, कहानी प्रेरणा और अनुराग बसु की कहानी रही है। प्रेरणा का रोल पहले भाग में श्वेता तिवारी ने निभाया था और अनुराग का शेजान खान ने बाद में उन्हें हितेन तेजवानी ने रिप्लेस किया था। इस बार प्रेरणा का रोल एरिका फर्नांडिस निभा रही हैं लेकिन एकता ने बाकी के नामों को अभी छिपा कर रखा है।

 

 

 

Love never dies!!! When u think it’s over it RETURNS ! Here it is KASAUTI ZINDAGI KAY! @starplus @balajitelefilmslimited

A post shared by Ekta❤️myVEERES (@ektaravikapoor) on

 अनुराग के किरदार के लिए पार्थ समथान से लेकर वरुण सोबती से लेकर कई नाम आये हैं लेकिन एकता ने अभी पत्ते नहीं खोले हैं। एकता सोशल मीडिया पर लिखती हैं कि प्यार कभी मरता नहीं और अगर आप सोचते हैं कि ये ख़त्म हो गया है तो वो लौट कर आता है। बता दें कि कसौटी ज़िन्दगी की , टीवी की दुनिया का तीसरा सबसे अधिक समय तक चलने वाला ड्रामा सीरियल रहा है।

एकता के ही क्योंकि सास भी कभी बहू थी और कहानी घर घर की, पहले और दूसरे स्थान पर हैं। इस शो में उर्वशी ढोलकिया ने कोमलिका का किरदार निभाया था और वो भी घर घर में बेहद लोकप्रिय रहा। यही नहीं मिस्टर बजाज का किरदार निभाने वाले रॉनित रॉय को भी लोगों ने बहुत पसंद किया था।

यह भी पढ़ें: ये रिश्ता अब कहलायेगा, शिवांगी जोशी ने आख़िर कह दी दिल की बात

Posted By: Manoj Khadilkar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप