Move to Jagran APP

Neha Marda Daughter: 'बालिका वधू' की गहना ने रिवील किया बेटी का नाम, दिखाई प्रिंसेस के क्यूट फोटोशूट की झलक

Neha Marda Daughter फेमस टीवी एक्ट्रेस नेहा मर्दा कुछ महीने पहले ही मां बनी हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर बेटी के फोटोशूट की तस्वीर शेयर कर उसके नाम की अनाउंसमेंट की है। देखिए पोस्ट।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariPublished: Fri, 09 Jun 2023 08:37 PM (IST)Updated: Fri, 09 Jun 2023 08:37 PM (IST)
Neha Marda Daughter: 'बालिका वधू' की गहना ने रिवील किया बेटी का नाम, दिखाई प्रिंसेस के क्यूट फोटोशूट की झलक
Neha Marda announces her daughter name shared baby first picture from photoshoot- Photo/Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Neha Marda Daughter Name: 'बालिका वधू' में गहना का किरदार निभाकर घर-घर में एक जाना-माना नाम बन चुकीं नेहा मर्दा ने अप्रैल में प्री-मेच्योर डिलीवरी के जरिए एक बेटी को जन्म दिया था। अब दो महीने बाद एक्ट्रेस ने अपनी नन्ही परी के नाम का खुलासा किया है।

loksabha election banner

नेहा मर्दा ने 7 अप्रैल 2023 को एक बेटी को जन्म दिया था। उनकी बेटी दो महीने की हो गई है। एक्ट्रेस ने अपनी बच्ची का एक प्यारा फोटोशूट करवाया। एक्ट्रेस ने इसकी तस्वीर शेयर कर अपनी बेटी के नाम का खुलासा भी किया है।

नेहा मर्दा की बेटी का क्या नाम है?

नेहा मर्दा ने 9 जून 2023 को इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर कर रिवील किया है कि उनकी बेटी का नाम 'अनाया' है। तस्वीर में नन्ही अनाया पेट के बल लेटी हुई है। क्यूट फ्रॉक और हेयरबैंड में अनाया बहुत ही प्यारी लग रही है। उनकी ये क्यूट फोटो और नाम फैंस का दिल जीत रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Neha Marda (@nehamarda)

नेहा मर्दा की हुई प्री-मेच्योर डिलीवरी

नेहा मर्दा एक्ट्रेस के साथ-साथ एक्टिव सोशल मीडिया यूजर भी हैं। कुछ दिन पहले उन्होंने अपने यूट्यूब व्लॉग में बताया था कि डिलीवरी के दौरान वह बहुत सीरियस कंडीशन में थीं। नेहा ने कहा था कि अप्रैल में अचानक उनकी तबीयत बहुत खराब हो गई थी और उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया था। नेहा ने कहा था-

"डिलीवरी के टाइम बीपी फ्लक्चुएट हो रहा था, जिसकी वजह से सी-सेक्शन डिलीवरी करनी पड़ी। बीपी की वजह से डॉक्टर्स भी परेशान हो गए थे। डॉक्टर्स ने मेरी फैमिली के साथ बैठकर मेरे कॉम्प्लिकेशन को लेकर बातचीत की थी और पूछा था, ‘मां को बचाएं या फिर बच्चे को?' इस सवाल का जवाब मेरी फैमिली के लिए मुश्किल था।"

नेहा मर्दा के टीवी शोज

37 साल की नेहा मर्दा ने कई सीरियल्स में काम किया है। उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2005 में 'साथ रहेगा ऑलवेज' से की थी। इसके बाद उन्होंने 'डोली अरमानों की', 'क्यों रिश्तों में कट्टी बट्टी', 'जो इश्क की मर्जी वो रब की मर्जी', 'पिया अलबेला' और 'बालिका वधू' जैसे डेली सोप में काम किया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.