अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. आप चाहें तो ठोको ताली कह सकते हैं. नवजोत सिंह सिद्धू ने गुड न्यूज ही ऐसी दी है. जी हां, सिद्धू जो कि इन दिनों द कपिल शर्मा शो में नजर आ रहे हैं. उन्होंने इस राज़ से पर्दा उठा दिया है कि सुनील ग्रोवर कपिल के शो में शामिल होने वाले हैं या नहीं.

सुनील ग्रोवर भारत फिल्म की शूटिंग के बाद कपिल के शो में वापसी करेंगे. इस खबर को लेकर काफी चर्चा है. लेकिन अब तक इस खबर पर मुहर नहीं लगी थी . कयास ही लगाये जा रहे हैं. चूंकि यह शो सलमान खान प्रोड्यूस कर रहे हैं और उनके कहने पर ही सुनील इस बात के लिए तैयार भी हुए हैं. अब इस बारे में जब नवजोत सिंह सिद्धू से एक पंजाबी चैनल के इंटरव्यू में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि सिर्फ कपिल ही नहीं, वह भी सुनील की वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और उन्होंने कहा कि जब भी सुनील शो में आयेंगे उन्हें दोनों हाथों से प्यार मिलेगा. उन्होंने कहा कि वह जब भी आएंगे उन्हें पूरा सम्मान दिया जायेगा. वह सभी के लिए एक परिवार की तरह हैं. भले ही वह शो में अलग हुए हों. लेकिन रियल लाइफ में वह उनके दिल के बेहद करीब हैं.

बता दें कि फ़िलहाल कपिल के शो को काफी अच्छी टीआरपी मिल रही है. शो ने टॉप 2 में अपनी जगह कायम रखी है. अबतक कपिल के शत्रुघ्न सिन्हा और सलीम खान वाले एपिसोड को काफी पसंद किया गया है. कपिल के शो में कपिल के अलावा चंदन प्रभाकर, सुमोना चक्रवर्ती, कृष्णा अभिषेक और कीकू शारदा जैसे कलाकार शामिल हैं.

सुनील ने खुद स्वीकारा है कि सलमान ने उनसे द कपिल शर्मा शो के लिए पूछा भी था, लेकिन तब तक वह कानपुर वाले खुरानाज़  को डेट दे चुके थे. वहीं खबर यह भी है कि फिलहाल सुनील ने कानपुर के बाद किसी शो को अपनी डेट्स नहीं दी हैं. ऐसे में यह कयास लगाये जा रहे हैं कि सुनील भारत के बाद कपिल के शो की तरफ ही प्रस्थान करेंगे.

यह भी पढ़ें: TV TRP: नंबर वन बना ये शो, कपिल की कॉमेडी पर भारी पड़ा ख़तरा

Posted By: Manoj Khadilkar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस