Move to Jagran APP

Naagin 7: फन फैलाकर अब सबको डसेगी बिग बॉस की ये कंटेस्टेंट? एकता कपूर की नागिन बनने पर दिया ये बयान

Naagin 7 नागिन 7 की बात जब से एकता कपूर ने अपने मुंह से निकाली है तब से ही हर कोई ये जानने के लिए बेताब है कि अगले सीजन में उनकी मेन लीड कौन होगी। अब सुम्बुल और सौंदर्या के बाद इस एक्ट्रेस ने भी नागिन पर बात की।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Wed, 29 Mar 2023 01:57 PM (IST)Updated: Wed, 29 Mar 2023 01:57 PM (IST)
Naagin 7: फन फैलाकर अब सबको डसेगी बिग बॉस की ये कंटेस्टेंट? एकता कपूर की नागिन बनने पर दिया ये बयान
Naagin 7 Priyanka Chahar Choudhary Talk About Ekta Kapoor show After Soundarya Sharma and Sumbul Touqeer/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Naagin 7: एकता कपूर का सुपरनैचुरल शो 'नागिन' उनके सबसे सफल शोज में से एक है। इस शो के अब तक छह सीजन आ चुके हैं। मौनी रॉय से लेकर अनीता हसनंदानी, सुरभि ज्योति, सुरभि चंदना, अदा खान, निया शर्मा जैसे कई टॉप मोस्ट एक्ट्रेसेज को हम नागिन के रूप में देख चुके हैं।

prime article banner

फिलहाल नागिन-6 टीवी पर ऑन एयर है, जिसमें बिग बॉस विनर तेजस्वी प्रकाश मुख्य भूमिका में नजर आ रही हैं। हालांकि, जब से एकता कपूर ने बिग बॉस 16 में आकर नागिन-7 के बारे में बोला है, तब से लगातार सोशल मीडिया पर ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस शो में प्रियंका चहर चौधरी, निमृत कौर अहलूवालिया, सौंदर्या शर्मा और सुम्बुल ने से कोई नजर आ सकता है।

हालांकि, सुम्बुल पहले ही ये क्लियर कर चुकी हैं कि वह एकता कपूर की नागिन नहीं बन रही हैं। उनके बाद अब एक और बिग बॉस कंटेस्टेंट ने बयान दिया है।

एकता कपूर की नागिन बनने पर इस कंटेस्टेंट ने दिया बयान

सुम्बुल के बाद जहां सौंदर्या ने ये साफ किया था कि वह 'नागिन-7 का हिस्सा नहीं बन रही हैं, तो वहीं प्रियंका ने भी अब एकता कपूर के शो को लेकर मीडिया से बातचीत की है। बिग बॉस जब से खत्म हुआ है, तब से ही लगातार ये खबर आ रही थी कि सलमान खान की फिल्म के अलावा वह एकता कपूर के शो में नजर आ सकती हैं, जिस पर अब एक्ट्रेस ने अब प्रतिक्रिया जाहिर की है।

उन्होंने कहा, 'अभी तक ऐसा कुछ भी नहीं है और मैं अपने किसी भी प्रोजेक्ट के बारे में फिलहाल डिस्कस नहीं कर सकती हूं'। आपको बता दें कि हाल ही में ये भी खबर आई थी कि प्रियंका खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 में भी नजर आएंगी, इस खबर पर पैपराजी से बात करते हुए अनजाने में खुद एक्ट्रेस ने ही मुहर लगा दी।

बिग बॉस की बनी सेकंड रनर अप

प्रियंका चहर चौधरी को बिग बॉस सीजन 16 में काफी पसंद किया गया। वह इस शो में भले ही अंकित गुप्ता के साथ आई थीं, लेकिन उन्होंने अपनी बुलंद आवाज और मजबूत पर्सनैलिटी के दम पर ऑडियंस के दिलों पर राज किया। वह शो के फिनाले तक पहुंची।

जिस तरह से प्रियंका ने पूरे सीजन अपना गेम खेला, उससे हर किसी को यही लगा था कि वह इस सीजन की विनर होंगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। हालांकि, शो में रहते हुए सलमान खान, फराह खान से लेकर मीका सिंह तक हर किसी ने उनकी तारीफ की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.