Move to Jagran APP

Naagin 7: अर्चना,सुम्बुल-प्रियंका नहीं बल्कि ये हसीना बनने वाली है नई नागिन! एकत कपूर ने ऐन वक्त पर बदला फैसला

Naagin 7 एकता कपूर जल्द ही अपने सुपरनैचुरल क्रिएचर शो नागिन का 7वां सीजन लेकर आ रही हैं। इसके लिए उन्हें अपनी नई नागिन की तलाश है जो लगता है कि पूरी हो गई है। उन्हें बिग बॉस की एक विनर के रूप में अपनी नई नागिन मिल गई है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Mon, 06 Mar 2023 09:23 AM (IST)Updated: Mon, 06 Mar 2023 09:23 AM (IST)
Naagin 7: अर्चना,सुम्बुल-प्रियंका नहीं बल्कि ये हसीना बनने वाली है नई नागिन! एकत कपूर ने ऐन वक्त पर बदला फैसला
Naagin 7 Rubina Dilaik will be Ekta kapoor new naagin after beating Archana Gautam Sumbul Priyanka

नई दिल्ली, जेएनएन।Naagin 7: एकता कपूर का नागिन, टीवी के सबसे पॉपुलर शोज में से एक है, जिसमें बहुत सारी  फैंटेसी और सुपरनैचुरल क्रिएचर्स की मसालेदार स्टोरी होती है। सीजन एक से लेकर अब तक सारी ही नागिनों को लोगों ने काफी प्यार दिया है। अब सीजन 7 को लेकर चर्चा चल रही है कि इस बार एकता किसे नई नागिन के रूप में पेश करने वाली है?

loksabha election banner

एकता कपूर को मिली नई नागिन

एकता कपूर इस बार भी बिग बॉस के घर में गई थी और वहां उन्होंने कुछ एक्ट्रेसेस को वादा किया अपने नेक्स्ट प्रोजेक्ट के लिए। जिसमें प्रियंका चाहर चौधरी, निमृत कौर और सुम्बुल प्रमुख रहीं। अब कयास लगाए जा रहे हैं कि इन्हीं में से कोई एक एकता की नई नागिन बनने वाली है। इसी बीच अर्चना गौतम ने अपनी सर्प स्वरूप की तस्वीर शेयर करके सबको चौंका दिया।

रुबीना दिलैक की तस्वीरें हो रही वायरल

हाल ही में, नागिन 7 के बारे में कई अफवाहें सामने आई हैं कि इसमें एकता कपूर किसे कास्ट करने वाली? जबकि सुम्बुल और प्रियंका जैसे नाम सोशल मीडिया पर फ्लोट कर रहे हैं। इसी बीच बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलैक की एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें को नागिन अवतार में नजर आ रही हैं। तो लोगों को एकता की बात याद आ गई, जिसमें उन्होंने कहा था कि वो ऐसी नागिन लाएंगी जिसके नाम की किसी को उम्मीद नहीं होगी।

सुधा चंद्रन भी आएंगी नजर?

हाल ही में, नागिन 7 के बारे में कई खबरे सामने आई हैं कि इसमें प्रियंका चाहर चौधरी और सुम्बुल तौकीर का नाम सामने आ रहा है। इसके अलावा खबर है कि इस बार सुधा चंद्रन इस बार भी एकता के शो में नागिन बनेंगी, जैसा कि हर बार होता है। इसके अलावा कह जा रहा है कि तेजस्वी प्रकाश भी नागिन 7 की शुरुआत में नजर आ सकती हैं और अर्चना गौतम से भी मेकर्स ने संपर्क किया है।

ये भी पढ़ें: MC Stan Concert: एमसी स्टैन के कॉन्सर्ट से मंडली के दो सदस्यों ने बनाई दूरी, रैपर का स्वैग देख फैंस हुए क्रेजी

ये भी पढ़ें: Kangana Ranaut: 'खालिस्तानियों को आतंकवादी घोषित करे सरकार', कंगना बोलीं- पंजाब में आतंक देख शर्मिंदगी होती है


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.