Move to Jagran APP

Dalljiet Kaur: 'मेरा हर दिन हनीमून जैसा होता है' दलजीत कौर ने पति संग अफ्रीका में रहने पर कही ये बात

Dalljiet Kaur दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) ने इंटरव्यू में बताया कि उनका हर दिन हनीमून बीत रहा है । एक्ट्रेस ने कहा “मैं अपना हनीमून रोज जी रहा हूं यह अभी खत्म नहीं हो रहा है ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Wed, 31 May 2023 03:38 PM (IST)Updated: Wed, 31 May 2023 03:38 PM (IST)
Dalljiet Kaur:  'मेरा हर दिन हनीमून जैसा होता है' दलजीत कौर ने पति संग अफ्रीका में रहने पर कही ये बात
dalljiet kaur, nikhil patel Photo Credit Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Dalljiet Kaur: दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) शादी  के  बाद पति और बेटे के साथ अब इंडिया छोड़ अफ्रीका शिफ्ट हो चुकी है। ऐसे में एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है।  अक्सर अपनी शादी लाइफ को भी फैंस के साथ शेयर करती रहती है। इसी बीच अब एक बार फिर इस बारे में खुलकर बातचीत की है।

loksabha election banner

हर दिन हनीमून की तरह होता है-  दलजीत कौर

एक इंटरव्यू में  दलजीत कौर ने बताया कि उनका हर दिन हनीमून बीत रहा है। एक्ट्रेस ने कहा, “मैं अपना हनीमून रोज जी रहा हूं, यह अभी खत्म नहीं हो रहा है। नैरोबी एक बहुत ही खूबसूरत जगह है। मैं खुद इसकी खूबसूरती और संस्कृति से अनजान थी। यह मुझे भारत की याद दिलाता है क्योंकि यहां बहुत गर्मी है।

भारत जैसा ही लगता है: दलजीत कौर

आगे एक्ट्रेस ने बताया कि इस जगह वह रहती है उनके आस-पास कई और पंजाबी फैमिली भी है। उन्हें बहुत अच्छा लगता है जब आस पड़ोस की महिलाएं उनके पास आती हैं और पूछती हैं कि उन्हें किसी चीज की जरूरत तो नहीं। उन्हें तो ऐसा लगता है जैसे ये भी भारत का ही एक हिस्सा हो।

बेटे को लेकर उन्होंने बताया कि, जेडन अभी भी एडजस्ट करने की कोशिश कर रहे हैं। वह लाइफ में हुए बदलावों को अपना रहे हैं। मैं तो खुश हूं कि जेडन नैरोबी में पढ़ाई कर रहे हैं क्योंकि यहां दुनियाभर से बच्चे आए हुए हैं। जेडन रोज बताते हैं कि मम्मा मैं आज मैक्सिको, कैलिफोर्निया से लेकर बांग्लादेश के बच्चों से मिला।'

दलजीत ने तलाक के 8 साल बाद की दूसरी शादी

बता दें, दलजीत कौर ने साल 2009 में शालीन भनोट से शादी की थी। दोनों की शादी महज 6 साल ही चल पाई। साल 2015 में उन्होंने तलाक ले लिया था। दलजीत ने शालीन पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.