Move to Jagran APP

Munawar Faruqui का मजाक उड़ाने की इस एक्टर ने चुकाई कीमत, भरी महफिल में स्टैंडअप कॉमेडियन ने किया बेइज्जत

फैंस के प्यार और ढेर सारे वोट्स के साथ Salman Khan के विवादित शो बिग बॉस सीजन 17 की ट्रॉफी जीतने वाले Munawar Faruqui अपनी पंच लाइन से हर किसी का दिल जीत लेते हैं। हाल ही में कॉमेडियन परितोष त्रिपाठी को स्टैंड अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी का मजाक उड़ाना काफी भारी पड़ गया। मुनव्वर ने सभी के सामने परितोष को ऐसी बात कही कि सबका मुंह खुला रह गया।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Published: Mon, 11 Mar 2024 01:27 PM (IST)Updated: Mon, 11 Mar 2024 01:30 PM (IST)
Munawar Faruqui का मजाक उड़ाने की इस एक्टर ने चुकाई कीमत/ Photo- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस सीजन 17 के विनर Munawar Faruqui उन लोगों में से हैं जो ईट का जवाब पत्थर से देते हैं। जब भी कोई मजाकियां अंदाज में भी उनकी खिल्ली उड़ाता है, तो वह उस पर कुछ ऐसा पलटवार करते हैं कि सामने वाले की बोलती बंद हो जाती है।

loksabha election banner

मुनव्वर अपनी स्टैंड अप कॉमेडी के साथ-साथ अपनी लव लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरते हैं। बिग बॉस के बाद एक बार फिर से उनकी लव लाइफ और रिश्तों में लॉयलटी को लेकर होस्ट और कॉमेडियन परितोष त्रिपाठी ने मुनव्वर फारूकी का मजाक उड़ाया।

जिसे सुनने के बाद खुद मुनव्वर फारूकी खुद को नहीं रोक पाए और उन्होंने परितोष को ऐसी बात कही, जिसे सुनकर जज हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) का मुंह भी खुला रह गया।

मुनव्वर फारूकी पर इस कॉमेडियन ने साधा निशाना

स्टैंड अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी हाल ही में सोनी टीवी के शो 'मैडनेस मचाएंगे' में बतौर मेहमान बनकर पहुंचे थे। हुमा कुरैशी स्टारर इस रियलिटी कॉमेडी शो में मुनव्वर के अलावा अरबाज खान और उनके छोटे भाई सोहेल खान भी पहुंचे थे।

यह भी पढ़ें: बिग बॉस ने Munawar Faruqui को किया मालामाल, कॉमेडियन ने खरीदी लग्जरी कार, एक्टर्स और क्रिकेटर्स की है फेवरेट

कलर्स के 'कॉमेडी नाइट्स बचाओ' के बाद अब सोनी टीवी अपना शो लाया है, जहां सितारों को जमकर ट्रोल किया गया। इस दौरान परितोष त्रिपाठी (Paritosh Tripathi) ने मुनवर फारूकी का मजाक उड़ाते हुए कहा कि ये भाई की गर्लफ्रेंड वाली लिस्ट खुल गयी। इसके अलावा मुनव्वर को ट्रोल करते हुए इनडायरेक्टली 'जाहिल' कह दिया।

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

मुनव्वर फारूकी ने सबके सामने उड़ाया मजाक

'मैडनेस मचाएंगे' में सिर्फ कॉमेडियन को ही नहीं, बल्कि शो पर आए मेहमानों को भी ये पूरा मौका मिला कि वह कॉमेडियन्स को ट्रोल करें। मुनव्वर फारूकी ने आते ही सबसे पहले उनकी खिल्ली उड़ाने वाले परितोष पर निशाना साधा। मुनव्वर फारूकी ने उन्हें ट्रोल करते हुए कहा,

"वैसे तो परितोष भाई को कौन नहीं जानता, ये गीता मां के साथ बैठकर खाना खाते हैं। मतलब पहले गीता मां खा लेती हैं, फिर वो बचा हुआ खाते हैं"।

मुनव्वर यहीं पर शांत नहीं हुए, उन्होंने आगे कहा कि इनकी क्या बेइज्जती करूं अब, उसके लिए भी कुछ होना जरूरी है, जितने इनके फैंस हैं, उतने मेरे बॉडीगार्ड बाहर हैं और हुमा कुरैशी के उतने मेकअप आर्टिस्ट हैं। आपको बता दें कि ये शो हर शनिवार और रविवार को रात 9: 30 बजे सोनी टीवी पर प्रसारित होता है।

यह भी पढ़ें: 'ये तो बिग बॉस से भी बड़ा....', Munawar Faruqui ने किया Sachin Tendulkar को आउट, यूजर्स ने ली चुटकी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.