Move to Jagran APP

Munawar Faruqui ने जबरदस्त तरीके से उड़ाया मनारा चोपड़ा का मजाक, कॉमेडियन की बातें सुन नहीं रुकी यूजर्स की हंसी

बिग बॉस 17 विनर कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी की पिछले कुछ दिनों में सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग जबरदस्त तरीके आगे बढ़ी है। उनका स्टारडम पहले से भी ज्यादा तेजी से आगे बढ़ा है। हाल ही में मुनव्वर ने इंस्टा लाइव किया जहां उन्होंने यूजर्स के सवालों का जवाब देने के साथ ही प्रियंका चोपड़ा की कजिन मनारा का मजाक उड़ाया।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Sun, 04 Feb 2024 09:01 AM (IST)
मुनन्वर फारुकी और मनारा चोपड़ा. फोटो क्रेडिट- एक्स प्लेटफॉर्म

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 'बिग बॉस 17' विनर मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) शो खत्म होने के बाद भी किसी न किसी वजह से चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर लाइव किया। यह मुनव्वर का 'बिग बॉस 17' के बाद पहला लाइव था। फैंस के साथ इंटरैक्ट करने के दौरान ही कॉमेडियन ने अपनी कॉमेडी का तड़का भी जरूर लगाया। इस दौरान उन्होंने मनारा चोपड़ा (Mannara Chopra) का मजाक उड़ाया।

मुनव्वर ने किया मनारा चोपड़ा को रोस्ट

मनारा, बिग बॉस 17 की सेकंड रनर अप हैं। उन्होंने कॉम्पटीटर अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) को भारी मतो से हराकर थर्ड पोजिशन हासिल की। जबकि, अंकिता चौथे नंबर पर ही एविक्ट हो गई थीं। टॉप 3 में मुनव्वर और अभिषेक के साथ ही मनारा की जर्नी भी जारी रही। हालांकि, इसके बाद वो भी एविक्ट हो गईं। मनारा शो तो न जीत सकीं, लेकिन लाइमलाइट में जरूर आ गईं। उन्होंने अपने इंस्टा बायो में खुद को 'विनर इन फीमेल कैटेगरी' बताया है, जिसके लिए मुनव्वर ने उन्हें जबरदस्त तरीके से रोस्ट किया।

लाइव के दौरान मुनव्वर ने मनारा के 'विनर इन फीमेल कैटेगरी' का मजाक बनाते हुए कहा कि मैं आप सबको बताना चाहता हूं कि औरा 'विनर इन एनआरआई कैटेगरी' हैं और नावेद सोल (Navid Sole) रनर अप। विक्की (Vicky Jain) 'विनर इन हस्बैंड कैटेगरी' और अंकिता (Ankita Lokhande) 'विनर इन वाइफ कैटेगरी हुईं।' 

'बिग बॉस हाउसमेट्स से चाहिए ब्रेक'

मुनव्वर ने पूछा गया कि वह बिग बॉस हाउसमेट्स से कब मिल रहे हैं। उन्होंने बताया कि वह 105 दिनों तक लगातार उन्हें देखते आए हैं। फिलहाल उन्हें इन सबसे ब्रेक चाहिए। हालांकि, अभिषेक (Abhishek Kumar) से उनकी बात हुई है। वह चंडीगढ़ में है। जब वह वापस आएगा, तब उनसे मुलाकात होगी।

यह भी पढ़ें: Vicky Jain ने 'बिग बॉस ओटीटी 3' की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, अंकिता के बिना पार्टिसिपेट करने को लेकर किया खुलासा