Move to Jagran APP

Mannara Chopra ने विशाल-अरमान के थप्पड़ कांड पर दिया रिएक्शन, बताया Bigg Boss OTT 3 में कौन है उनका फेवरेट

मनारा चोपड़ा ने बिग बॉस सीजन 17 में खुलकर अपना गेम खेला था। रियलिटी शो में कई कंटेस्टेंट के साथ उनकी लड़ाई देखने को मिली तो कुछ से एक्ट्रेस की दोस्ती भी हुई। अब मनारा से बिग बॉस ओटीटी 3 को लेकर सवाल किया गया। साथ ही विशाल और अरमान की लड़ाई पर एक्ट्रेस से उनके विचार भी पूछे गए।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Thu, 11 Jul 2024 02:09 PM (IST)
बिग बॉस 17 की कंटेस्टेंट मनारा चोपड़ा (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस 17 से लाइमलाइट में आईं मनारा चोपड़ा अक्सर सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं। अपने समय में उन्होंने कंटेस्टेंट बनकर बिग बॉस के घर के अंदर काफी अच्छा गेम खेला था और वह टॉप 3 तक पहुंची थीं। अब हाल ही में उनसे पैपराजी ने बिग बॉस ओटीटी 3 में हुई विशाल पांडे और अरमान मलिक की लड़ाई को लेकर सवाल किए।

इसके साथ ही उन्होंने यह भी पूछा कि इस बार घर के अंदर कौनसा सदस्य उनका फेवरेट है। ऐसे में चलिए जानते हैं मनारा ने उनकी लड़ाई और पसंदीदा सदस्य को लेकर इसका क्या जवाब दिया है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस सलवार-सूट...' फिर आपस में भिड़े Armaan-Vishal, कृतिका के पति ने की ये अनोखी डिमांड

मनारा ने दी कंटेस्टेंट को ये सलाह

सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर पैपराजी अकाउंट इंस्टेंट बॉलीवुड ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वहां मौजूद लोग मनारा से सवाल करते हुए नजर आ रहे हैं कि वह विशाल और अरमान की थप्पड़ कंट्रोवर्सी पर क्या कहना चाहेंगी। इस सवाल पर एक्ट्रेस रिएक्ट करती हैं और कहती हैं कि उन्हें अभी बिग बॉस के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

इसके आगे बिग बॉस 17 की कंटेस्टेंट ने यह भी बताया कि वह देश से बाहर ट्रेवल कर रही थीं, लेकिन मुझे लगता है कि वो एक प्लेटफॉर्म है, जो आपको बना सकता है और बहुत गिरा भी सकता है। इसलिए बस गरिमापूर्ण तरीके से इसको खेलें और समय का भरपूर आनंद लें, मैं सभी कंटेस्टेंट को बस यही कहना चाहूंगी।

ये है मनारा का पसंदीदा कंटेस्टेंट

जब एक्ट्रेस से सवाल किया गया कि इस बार बिग बॉस ओटीटी 3 में उनका फेवरेट कंटेस्टेंट कौन है, तो इस पर उन्होंने कहा कि मेरे फेवरेट बिग बॉस में से वो कंटेस्टेंट है, जो अभी तक दिखाई नहीं दिया और कभी दिखाई देगा भी नहीं वो हैं खुद बिग बॉस। वही मेरे फेवरेट हैं।

बता दें कि विशाल-अरमान की लड़ाई पर सिर्फ मनारा ही नहीं, बल्कि कुशाल टंडन, अंजलि अरोड़ा, अभिषेक कुमार और एल्विश यादव तक कई सेलेब्स रिएक्ट कर चुके हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: 'थप्पड़ वाली घटना के...', एलिमिनेशन के बाद Vishal Pandey की दोस्त ने सुनाया आंखों देखा हाल