Move to Jagran APP

Bigg Boss OTT 3: 'थप्पड़ वाली घटना के...', एलिमिनेशन के बाद Vishal Pandey की दोस्त ने सुनाया आंखों देखा हाल

अनिल कपूर के विवादित रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) का गेम जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है वैसे-वैसे अब कई कंटेस्टेंट्स की असलियत बाहर आ रही है। विशाल पांडे और अरमान मलिक (Arman Malik) के थप्पड़ इंसिडेंट के बाद घर का माहौल काफी बदल चुका है। थप्पड़ इंसिडेंट के बाद क्या हुआ था इस बारे में मुनीषा खटवानी ने बात की।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Thu, 11 Jul 2024 09:55 AM (IST)
बिग बॉस ओटीटी 3 से बाहर आने के बाद मुनीषा खटवानी ने थप्पड़ कांड पर की बात/ फोटो- Instagram

जागरण न्यूजनेटवर्क, मुंबई। अनिल कपूर के शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में हर दिन कोई न कोई तमाशा दर्शकों को जियो सिनेमा पर देखने को मिल रहा है। पहले हफ्ते में एक-दूसरे के साथ समय बिताने वाले कई कंटेस्टेंट्स अब एक-दूसरे पर थप्पड़ वाली घटना के बाद से ही कीचड़ उछालने से पीछे नहीं हट रहे हैं।

यूट्यूबर विशाल पांडे (Vishal Pandey)को तो हर बार यही कारण देकर नॉमिनेशन में डाला जा रहा है कि उनकी नीयत में खोट है। अरमान मलिक के विशाल को तमाचा जड़ने के बाद घर के डायनामिक्स पूरी तरह से चेंज हो गए हैं।

अब बीते हफ्ते ही बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) से एलिमिनेट होने वाली चौथीं कंटेस्टेंट मुनीषा खटवानी ने बताया कि थप्पड़ इंसिडेंट के बाद घर का माहौल कैसा था। 

डर का माहौल बन गया था- मुनीषा खटवानी

विशाल और अरमान के बीच कृतिका मलिक (Kritika Malik) को लेकर हुई इस जबरदस्त लड़ाई की गूंज सोशल मीडिया पर भी सुनाई दी। टेलीविजन सितारों से लेकर यूजर्स तक काफी लोग इस मामले में विशाल को सपोर्ट करते हुए दिखाई दिए।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: शो में वापस आ रही है ये फेमस एक्स कंटेस्टेंट, नाम सुन यूजर्स को लगा झटका

अब घर से बेघर हुईं मुनीषा ने भी इस इंसिडेंट पर बात की और बताया कि घर के माहौल पर इसका क्या फर्क पड़ा था। दैनिक जागरण से खास बातचीत में मुनीषा ने कहा,

"किसी भी तरह हिंसा करना सही नहीं है। मैं इसके सख्त खिलाफ हूं। इस थप्पड़ वाले मामले के बाद बिग बॉस के घर में एक डर का माहौल था। हालांकि, मैंने इस पूरे थप्पड़ कांड को अलग नजरिए से देखा है, क्योंकि पति-पत्नी का रिश्ता अलग होता है"।

विशाल को सफाई देने का मौका मिलना चाहिए था

मुनीषा ने अपने छोटे भाई जैसे दोस्त विशाल पांडे का समर्थन करते हुए आगे कहा, "जब विशाल पांडे ने कृतिका को लेकर वह बातें कहीं, तब अरमान मलिक शो में कृतिका के लिए पति के तौर पर खड़े हुए। मैं खुद शादीशुदा हूं, तो समझ सकती हूं कि अगर मेरे पति शो में होते, तो शायद वह भी ऐसी प्रतिक्रिया दे सकते थे।

View this post on Instagram

A post shared by Lucky Singh Rajput (@rajput_lucky91)

ऐसे में अगर अरमान मलिक को थप्पड़ मारने के बाद भी संदेह का लाभ मिला है और वह शो में बने हुए हैं, तो यह मौका विशाल पांडे को भी देना चाहिए कि वह भी अपनी सफाई दे सके। मैं यह नहीं कह रही हूं कि उन्होंने जो कृतिका के लिए कहा वह सही था, उन्हें 'गिल्टी' शब्द का प्रयोग नहीं करना चाहिए था। आपको बता दें कि बाहर आने के बाद भी मुनीषा लगातार विशाल को समर्थन दे रही हैं।

यह भी पढ़ें: विशाल पांडे के कमेंट के बाद Kritika Malik ने बंद किया ऐसे कपड़े पहनना, बोलीं- इस घर में नहीं पहनना वो वाले कपड़े