Move to Jagran APP

Lock Upp Season 2: कंगना के जेल में टीवी की इस पॉपुलर बहू को किया जाएगा टॉर्चर! बिग बॉस के बाद यहां आएंगी नजर

Lock Upp Season 2 कंगना रनोट के अत्याचारी खेल में इस बार टीवी की सबसे पॉपुलर बहू को भी शामिल किया जा रहा है। ये हाल ही में बिग बॉस 16 के घर से बाहर निकलीं हैं और नए प्रोजेक्ट की तलाश में हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Sat, 18 Feb 2023 03:02 PM (IST)Updated: Sat, 18 Feb 2023 03:02 PM (IST)
Lock Upp Season 2: कंगना के जेल में टीवी की इस पॉपुलर बहू को किया जाएगा टॉर्चर! बिग बॉस के बाद यहां आएंगी नजर
Lock Upp Season 2 Tina Datta Bigg Boss 16 Contestant got Kangana Ranaut Show Lock Upp 2

नई दिल्ली, जेएनएन।Lock Upp Season 2: कंगना रनोट का अत्याचारी खेल जल्द ही शुरू होने वाला है। खबर है कि लॉक अप सीजन 2 के लिए कंटेस्टेंट्स की तलाश की जा रही है। एकता कपूर की नजर सबसे पहले बिग बॉस 16 से निकले कंटेस्टेंट्स पर पड़ी और उन्होंने एक-एक करके इनसे संपर्क करना शुरू कर दिया। अर्चना गौतम, शिव ठाकरे और सौंदर्या के नाम तो पहले ही सामने आ चुके हैं, लेकिन अब जिससे लॉक अप के मेकर्स ने कॉन्टैक्ट किया है, वो देशभर में पहले से काफी पॉपुलर हैं।

loksabha election banner

आ रहा है लॉक अप का सीजन 2

टीवी की सबसे पॉपुलर बहू यानी उतरन की इच्छा को कंगना के शो की तरफ से ऑफर आया है। बिग बॉस 16 में टीना दत्ता का सफर कुछ खास अच्छा नहीं रहा। पहले तो शालीन भनोट संग प्यार को लेकर उनका काफी मजाक उड़ा, फिर फिनाले से ठीक पहले उन्हें बाहर कर दिया गया। टीना के लिए ये सब किसी सदमे से कम नहीं था। ऐसे में खबर आ रही है कि अब जल्द ही टीना, कंगना रनोट की जेल में नजर आने वाली है।

टीना दत्ता होंगी कंगना की जेल में?

टीना दत्ता ने लॉक अप के लिए हां कहा है कि नहीं, ये तो पता नहीं चल पाया है, लेकिन अर्चना गौतम ने जरूर इस शो के लिए ना कह दिया है। उन्होंने साफ कहा कि पता नहीं ये खबरें कहां से आ रही हैं लेकिन मेरा कोई प्लान नहीं लॉक अप करने का। 5 महीने तक मैं एक शो में बंद रह कर आ रही हूं, मेरा तो मानसिक संतुलन खराब हो जाएगा अगर ऐसे ही शो में जाती रही तो।

जल्द उठेगा पर्दा 

बता दें कि बिग बॉस 16 के खत्म होते ही खबर आई कि जल्द ही कंगना का लॉक अप का सीजन 2 भी शुरू होने वाला हैं। पिछली बार ये शो 100 दिनों तक चला था। फिलहाल तो इसके लिए किसी भी कंटेस्टेंट का कंफर्म नाम सामने नहीं आया है। लेकिन खबर है कि बिग बॉस 16 के ही कुछ चेहरे यहां भी नजर आ सकते हैं। अब वो कौन होंगे ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा। 

ये भी पढ़ें

Rakhi Sawant Pregnancy: आदिल ने की जबरदस्ती तो प्रेग्नेंट हो गईं थीं राखी सावंत, अब रोते हुए किया बड़ा खुलासा

MC Stan पर ऐसा कमेंट कर बुरी फंसी उर्फी जावेद, लोगों ने कहा- अर्चना गौतम नहीं ये है असली 'शेमड़ी'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.