Move to Jagran APP

Rakhi Sawant Pregnancy: आदिल ने की जबरदस्ती तो प्रेग्नेंट हो गईं थीं राखी सावंत, अब रोते हुए किया बड़ा खुलासा

Rakhi Sawant Pregnancy राखी सावंत ने अपने पति आदिल को लेकर बड़े खुलासे किए हैं। उन्होंने बताया कि कैसे डॉक्टर के मना करने के बावजूद आदिल ने उनके साथ जबरदस्ती की इसका नतीजा ये हुआ कि वो प्रेग्नेंट हो गईं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Sat, 18 Feb 2023 01:32 PM (IST)Updated: Sat, 18 Feb 2023 01:32 PM (IST)
Rakhi Sawant Pregnancy: आदिल ने की जबरदस्ती तो प्रेग्नेंट हो गईं थीं राखी सावंत, अब रोते हुए किया बड़ा खुलासा
akhi Sawant Pregnancy Adil forced her to become Rakhi Sawant pregnant

नई दिल्ली, जेएनएन।Rakhi Sawant Pregnancy: राखी सावंत का दर्द है कि खत्म होने का नाम नहीं ले रहा। एक के बाद एक बड़े दुख उन पर टूट रहे हैं। हाल ही में राखी ने आदिल को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। एक्ट्रेस ने अपने जेल में बंद पति पर इल्जाम लगाया कि डॉक्टर के मना करने के बावजूद आदिल ने उनके साथ संबंध बनाया, जिसका नतीजा ये हुआ कि राखी प्रेग्नेंट हो गई थी।

loksabha election banner

प्रेग्नेंट हो गई थी राखी सावंत

सोशल मीडिया पर एक वायरल वीडियो में राखी सावंत को अपनी आपबीती सुनाते देखा जा सकता है। राखी बता रही हैं कि जब वो बिग बॉस मराठी में गई थी, तो वो प्रेग्नेंट हो गईं थीं। उन्होंने कहा कि बिग बॉस में जाने से पहले उन्होंने कोई ऑपरेशन करवाया था। जिसके बाद डॉक्टर ने उन्हें 3 महीने तक संबंध बनाने से मना किया था। राखी ने कहा कि आदिल नहीं माने और नतीजा ये हुआ कि वो प्रेग्नेंट हो गईं।

आदिल की वजह से हुआ मिसकैरेज

राखी ने ये भी बताया कि आदिल ने ये सब लोगों को बताने के लिए मना किया, लेकिन डॉक्टर ने मुझे कहा कि मेरी जान को खतरा है, अगर मैं ये प्रेगनेंसी आगे बढ़ाती हूं तो। मैं बाहर आई और मेरी मां नहीं रही, फिर आदिल ने मुझे धोखा दिया जिसके बाद मेरा मिसकैरेज हो गया। राखी रो-रोकर बताती रही कि आदिल ने मुझे हर तरीके से तोड़ दिया, मैं जिंदा लाश बन गई हूं।

जेल में है आदिल

 हाल ही में मुंबई की दिंडोशी सेशन कोर्ट ने अंधेरी मजिस्ट्रेट की अदालत के उस आदेश को रद्द कर दिया है जिसमें उसने राखी सावंत के पति आदिल दुर्रानी की पुलिस हिरासत को खारिज कर दिया था। बात दें कि ओशिवारा पुलिस स्टेशन ने 7 फरवरी को आदिल दुर्रानी को गिरफ्तार किया था, जब सावंत ने शिकायत दर्ज कराई थी। राखी का आरोप है कि आदिल ने उनके साथ मारपीट की, उनकी जानकारी के बिना उसके फ्लैट से पैसे और गहने ले गए और उनके साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाए। 

ये भी पढ़ें

Naagin 7 में होंगी बिग बॉस 16 की ये दो कट्टर दुश्मन, लीक हुई तस्वीरों से खुल गई एकता कपूर के शो की पोल?

MC Stan पर ऐसा कमेंट कर बुरी फंसी उर्फी जावेद, लोगों ने कहा- अर्चना गौतम नहीं ये है असली 'शेमड़ी'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.