Move to Jagran APP

Naagin 7 में होंगी बिग बॉस 16 की ये दो कट्टर दुश्मन, लीक हुई तस्वीरों से खुल गई एकता कपूर के शो की पोल?

Naagin 7 सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिनसे पता चला है कि निमृत कौर और प्रियंका चाहर चौधरी एकता कपूर के अपकमिंग शो नागिन 7 में एक दूसरे को डसती हुई नजर आने वाली हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Sat, 18 Feb 2023 12:42 PM (IST)Updated: Sat, 18 Feb 2023 12:42 PM (IST)
Naagin 7 priyanka chahar choudhary nimrit kaur ahluwalia in Ekta Kapoor Nagin 7

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 16 बेहद सफल सीजन साबित हुआ। इस बार लोगों को सभी कंटेस्टेंट्स काफी दिलचस्प नजर आए। अर्चना का मोर बना दूंगी और एमसी स्टैन की शेमड़ी ने इस शो को टीआरपी के आसमान पर पहुंचा दिया था। कुछ दोस्ती यादगार रही तो कुछ दुश्मनी। जिसमें प्रियंका चाहर चौधरी और निमृत कौर अहलूवालिया के बारे में तो जगजाहिर है कि ये दोनों एक दूसरे को फूटी आंखों नहीं देख सकते हैं। अब इनके नागिन 7 में आने की खबरें तेज हो गई हैं।

loksabha election banner

नागिन 7 में नजर आएंगी प्रियंका-निमृत?

सोशल मीडिया पर इन दिनों निमृत कौर और प्रियंका चाहर के नागिन वाले पोस्टर तेजी से वायरल हो रहे हैं। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि ये दोनों जल्द ही एकता कपूर की नागिन में एक दूसरे पर जहर उड़ेलती नजर आने वाली हैं। बता दें कि ये सभी पोस्ट्स फैन मेड हैं और नागिन 7 में कौन होगा इसका खुलासा शो के मेकर्स की तरफ से अभी तक नहीं हुआ है, लेकिन फैंस अपनी फेवरेट एक्ट्रेस को शो में देखने के लिए बेताब है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरें

कुछ ट्विटर यूजर्स ने प्रियंका चाहर चौधरी की एक फोटोशॉप तस्वीर बनाने के लिए काफी तेजी दिखाई, जहां उन्हें एक नागिन अवतार में देखा जा सकता है। स्टाइलिश मांग टीका और गोल्डन ड्रेस के साथ, फैंस को विश्वास है कि पीसीसी छोटे पर्दे पर एक अच्छी नागिन बनाएगी। तो वहीं निमृत भी मॉडर्न नागिन की ड्रेस में काफी हसीन लग रही हैं। 

बॉलीवुड में कौन लेगा पहले एंट्री

वर्कफ्रंट की बात करें तो निमृत कौर अहलूवालिया को एकता कपूर की एलएसडी 2 में लीड रोल मिला है। वहीं प्रियंका चौधरी नए प्रोजेक्ट्स के लिए अलग-अलग प्रोडक्शन हाउस के साथ बातचीत कर रही हैं। कहा जा रहा है कि प्रियंका नागिन 7 में मुख्य भूमिका निभाएंगी। हालांकि, कलर्स चैनल या एकता कपूर की ओर से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

ये भी पढ़ें

MC Stan पर ऐसा कमेंट कर बुरी फंसी उर्फी जावेद, लोगों ने कहा- अर्चना गौतम नहीं ये है असली 'शेमड़ी'

Hansika Motwani को मां ने हार्मोंस के इंजेक्शन लगाकर किया था जवान? अब एक्ट्रेस ने इन आरोपों पर तोड़ी चुप्पी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.