Move to Jagran APP

Khatron Ke Khiladi 13: जेल से जमानत के बाद वापस काम पर लौटे शीजान खान, फोटो शेयर कर कहा- नया दिन, नई जिंदगी

Khatron Ke Khiladi 13 खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 का जल्द ही आगाज होने वाला है। इस शो में विवादित कंटेस्टेंट शीजान खान भी नजर आने वाले हैं। शीजान ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो और तस्वीर शेयर की है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Mon, 15 May 2023 03:44 PM (IST)Updated: Mon, 15 May 2023 03:44 PM (IST)
Khatron Ke Khiladi 13 Sheezan Khan Return on Tv With Rohit Shetty Reality Show After Bail/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Khatron Ke Khiladi 13: खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 के लिए सभी सितारे केप टाउन पहुंच चुके हैं और जल्द ही वह रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड रियलिटी शो की शूटिंग शुरू करेंगे। रोहित रॉय से लेकर शिव ठाकरे, अंजुम फकीह सहित इस सीजन के सभी सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट्स को बीते दिनों मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था।

loksabha election banner

एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा डेथ केस में जेल में रहकर आ चुके इस सीजन के विवादित कंटेस्टेंट शीजान खान भी रोहित शेट्टी के शो में नजर आने वाले हैं। एक लंबे समय तक टीवी से दूर रहने के बाद एक बार फिर से वह अपने काम पर लौट चुके हैं। उन्होंने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की।

शीजान खान ने शेयर की पहली पिक्चर

साउथ अफ्रीका के केप टाउन पहुंचने के बाद कई सितारों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीरें शेयर की। शीजान भी अपने नए प्रोजेक्ट को लेकर काफी एक्साइटेड और खुश दिखे। वह जब से जमानत पर बाहर आए हैं, तब से लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं।

अब हाल ही में शीजान ने खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 का अपडेट देते हुए फैंस के साथ एक तस्वीर शेयर की। इस फोटो में एक्टर बढ़े हुए बालों के साथ रेड जैकेट पहने कैजुअल लुक में नजर आ रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए शीजान ने कैप्शन में लिखा, "अनफिल्टर मॉर्निंग, नया दिन, नई जिदंगी।" इसी के साथ अपने इस पोस्ट में उन्होंने खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 को टैग किया।

सोशल मीडिया पर फैंस ने लुटाया प्यार

शीजान खान को एक लंबे समय बाद किसी शो में देखने के लिए फैंस सोशल मीडिया पर काफी उत्सुक दिखाई दिए और उन्हें उनके नए प्रोजेक्ट के लिए बधाई देते हुए नजर आए। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'आप की पिक्चर देखकर पता नहीं क्यों दिल खुश हो जाता है, शीजान भाई पोस्ट करते रहा करो।लव यू'।

View this post on Instagram

A post shared by Sheezan M Khan BABA (@sheezan9)

दूसरे यूजर ने लिखा, 'अली बाबा को खतरों के खिलाड़ी के लिए बहुत-बहुत बधाई'। अन्य यूजर ने लिखा, 'बधाई हो शीजान, भगवान करे आप ये खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 का सीजन जीतकर आए'। आपको बता दें कि इससे पहले शीजान खान अली बाबा- दास्तान-ए-काबुल में मुख्य भूमिका निभा चुके हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.