Move to Jagran APP

KBC 13: अमिताभ बच्चन से कंटेस्टेंट ने जया बच्चन को लेकर पूछा​ लिए ऐसा सवाल, बिग बी बोले- 'इसी वक्त वापस चली जाएं...'

केबीसी 13 का ये स्टूडेंट स्पेशल वीक (KBC Student Special Week) सप्ताह चल रहा हैं। खेल के दौरान बिग बी न सिर्फ कंम्प्यूट पर दिए सवाल कंटेस्टेंट से पूछते हैं बल्कि उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में खूब बातें करते हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Sat, 20 Nov 2021 09:16 AM (IST)Updated: Sat, 20 Nov 2021 09:16 AM (IST)
KBC 13: अमिताभ बच्चन से कंटेस्टेंट ने जया बच्चन को लेकर पूछा​ लिए ऐसा सवाल, बिग बी बोले- 'इसी वक्त वापस चली जाएं...'
Photo Credit : sonytvofficial Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Kaun Banega Crorepati 13: टीवी का फेमस क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' अबतक न जानें किनते लोगों को मालामाल बना चुका है। ये शो लंबे वक्त से दर्शकों का फेवरेट बना हुआ है। वहीं 'कौन बनेगा करोड़पति' का सीजन 13 भी दर्शकों का खूब मनोरंज कर रहा है। केबीसी 13 का ये 'स्टूडेंट स्पेशल वीक' (KBC Student Special Week) सप्ताह चल रहा हैं। इस दौरान देश के कोने-कोने से आए बच्चों ने शो के होस्ट अमिताभ बच्चन के पूछे गए सवालों के जवाब दिए। खेल के दौरान बिग बी न सिर्फ कंम्प्यूट पर दिए सवाल कंटेस्टेंट से पूछते हैं बल्कि उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में खूब बातें करते हैं। वहीं बिग बी के इस स्वाभाव के चलते साथ छोटा हो या ​बड़ा हर कोई उनके काफी खुलकर बात करता है। लेकिन इस बार शो में एक छोटे कंटेस्टेंट ने अमिताभ बच्चन से ऐसा सवाल कर दिया कि वह महानायक ने उन्हें शो से जाने के लिए कह दिया।

loksabha election banner

दरअसल, 'स्टूडेंट्स वीक स्पेशल' एपिसोड में अराधी गुप्ता नाम की एक कंटेस्टेंट पहुंचीं जो कि काफी बातूनी थीं। अराधी ने शो के दौरान अमिताभ बच्चन को बताया कि वह बढ़ी होकर एक पत्रकार बनना चाहती हैं। ये बताने की देरी नहीं हुई कि अराधी ने बिग बी से ही उनका इंटरव्यू लेने की इच्छा जाहिर की। इस पर शो के होस्ट अमिताभ बच्चन ने ऐसा करने के लिए हां कर दिया।

बस फिर क्या था कंटेस्टेंट अराधी गुप्ता ने बिना देरी किए ही सवालों के बाण बिग बी पर छोड़ दिए। अराधी ने एक के बाद एक कई सारे सवाल महानायक से पूछे। लेकिन एक सवाल पर हर किसी की धड़कन रुक गई थीं। बता दें कि अराधी ने बिग बी से पूछा, 'आपकी आवाज एलेक्सा के लिए रिकॉर्ड की गई है, इसलिए, आपके घर पर, जब जया आंटी कहती हैं 'एलेक्सा स्विच ऑन द एसी', क्या एलेक्सा जवाब देती है या आप 'हां, मैम' कहते हैं?'

बता दें कि अराधी के इस सवाल को सुनते ही अमिताभ एक पल को खामोश हो गए। इसके बाद वह कहते हैं, 'मिस्टर टीवी जर्नलिस्ट, मैं और इंटरव्यू नहीं करना चाह रहा हूं। आप कृप्या मेरा घर छोड़ के इसी वक्त वापस चली जाएं। यार तुम कमाल के सवाल पूछ रही हो।' फिर वह कहते हैं, 'हम घर पर एलेक्सा का इस्तेमाल मैन्युअल रुपर से करते हैं ​इसलिए घर पर ऐसा कुछ होने की संभावना असंभव है।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.