नई दिल्ली, जेएनएन। स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले फेमस शो 'Kasautii Zindagii Kay-2' सीरियल के मुख्य किरदार प्रेरणा की जिंदगी मे आए दिन कुछ न कुछ हलचल मची रहती है। कुछ ही दिनों पहले इस शो में मिस्टर बजाज यानि करन सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) की एंट्री से कहानी ने एक नया मोड़ ले लिया है. हालात से हारकर प्रेरणा मिस्टर बजाज से शादी करने के लिए शादी के मण्डप तक जा पहुंची है, जिसे देखकर कुछ फैंस को इस सीरियल की प्रोड्यूसर एकता कपूर से काफी नाराज़गी है। यहां तक कि कुछ लोगों ने एकता को ट्रोल करना भी शुरू कर दिया है।

दरअसल मामला यह है कि कसौटी के पहले सीक्वल मे भी यही कहानी दिखाई गई थी जो अब दूसरे पार्ट में भी दोहराई जा रही है. एक ही जैसा प्लॉट देखकर फैंस जमकर अपना गुस्सा निकाल रहे है. एक गुस्साए फैन ने तो लिखा कि ये 2019 है ना कि 2000, ये किस तरह की कहानी है, कोई बच्चा भी इससे बेहतर कहानी लिख सकता है।

लोगों का मानना है कि मेकर्स द्वारा इस प्रकार की कहानी दिखा कर प्रेरणा के किरदार को खराब किया जा रहा है। प्रेरणा एक मज़बूत लड़की का किरदार निभाना डिसर्व करती है।

लोग अनुराग और प्रेरणा के लिए शो देखते हैं मगर प्रोड्यूसर द्वारा उन्हीं को अलग कर दिया गया है। कुछ लोगों ने तो यह भी कहा है कि रीमेक के नाम पर धोखाधड़ी कर वही पुरानी कहानी परोसी जा रही है।

यहां भी पढ़ें- bhabi ji ghar par hai में लगेगा 50 साल पुरानी फिल्म 'padosan' का तड़का, जानिए डीटेल्स...

अनुराग नही रोक पाया प्रेरणा और मिस्टर बजाज की शादी 

बीते दिन प्रसारित हुए स्लॉट में दिखाया गया है कि प्रेरणा और मिस्टर बजाज शादी करने के लिए मंडप पर बैठे हुए हैं, तभी रोनित जा कर अनुराग को इस बात की जानकारी देता है. खबर सुनते ही अनुराग बदहवास होकर शादी रोकने निकल पड़ता है मगर रास्ते में उसका एक्सीडेंट हो जाता है। जब तक अनुराग मंडप पहुंचता है तब तक प्रेरणा और मिस्टर बजाज शादी के बंधन में बंध जाते हैं , जिसके बाद सीरियल में मेलोड्रामा शुरू हो जाता है। अब ये कहानी क्या नया मोड़ लेती है ये तो आगे के एपिसोड देखने के बाद ही पता चलेगा।

Posted By: Manoj Kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप