नई दिल्ली, जेएनएन। स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले शो ‘ये हैं मोहब्बतें’ में रमन भल्ला का किरदार निभाने वाले करण पटेल जल्द ही एक दूसरे एक्टर द्वारा रिप्लेस किए जाएंगे। इस खबर से शो के फैंस को तेज़ झटका लगने वाला है, क्योंकि करण पटेल और दिव्यांका की जोड़ी को दर्शकों द्वारा बहुत पसंद किय़ा जाता है।

एक मीडिया रिपोर्ट से खुलासा हुआ है कि शो मे रमन भल्ला की मुख्य भूमिका निभा रहे करण पटेल को चैतन्य चोधरी रिप्लेस कर सकते हैं। चैतन्य चोधरी इससे पहले ‘सीआईडी’ और ‘कहीं तो होगा’ जैसे शो का हिस्सा रह चुके हैं, जो अब दिव्यांका त्रिपाठी के साथ शो में नज़र आएंगे।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

It’s me and my camera! Nothing else matters!! 🥳 #actorslife #actorsdiaries #dilhitohai #dhth #shooting #camera #lightscameraaction

A post shared by chaitanya choudhry (@chaitanya_choudhry) on

आखिर क्यों करण पटेल नहीं होगें शो का हिस्सा

बताया जा रहा है कि करण पटेल कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले रियालिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ में हिस्सा लेने वाले हैं जिसके चलते उन्होने अपने शो ‘ये हैं मोहब्बतें’ से ब्रेक लिया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक करण पटेल ‘खतरों के खिलाड़ी’ शो खत्म होने के बाद दोबारा ‘ये हैं मोहब्बतें’ शो में वापसी करने वाले थे लेकिन करण की शो में वापसी मुश्किल लग रही है। आपको बता दें कि मेकर्स द्वारा अब तक कोई भी आधिकारिक घोषणा नही की गई है।

यहां भी पढ़ें- Big Boss 13: बॉलीवुड के ये मशहूर एक्टर और कॉमेडियन बनेंगे बिग-बॉस 13 का हिस्सा

करण पटेल के अलावा अब तक खतरों के खिलाड़ी शो के लिए कई अन्य सेलेब्स के नाम भी सामने आ चुके हैं जिसमे करिश्मा तन्ना, अमृता खानविरकर, अदा खान, पूजा बनर्जी और कविता कौशिक शामिल हैं। शो की शूटिंग के लिए सभी कंटेस्टेंट्स अगस्त तक बुलगारिया के लिए रवाना होंगे। खतरों के खिलाड़ी को साल के अंत में रिलीज़ किया जाएगा।

Posted By: Manoj Kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप