नई दिल्ली, जेएनएन। कलर्स पर टेलीकास्ट होने वाले शो बिग-बॉस का हर फैन को बेसब्री से इंतजार होता है। बताया जा रहा है कि इस शो को 29 दिसम्बर से ऑनएयर किया जाएगा। डेट की अनाउंसमेंट होते ही कई लोगों के नाम सामने आ रहे हैं जो इस साल शो मे बतौर कंटेस्टेंट आने वाले हैं। हाल ही में दावा किया गया है कि बॉलीवुड के एक मशहूर कॉमेडियन बिग-बॉस में नजर आने वाले हैं।

एक मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि अपनी कॉमेडी से लाखों लोगों को हंसाने वाले चंकी पांडे को बिग बॉस के मेकर्स द्वारा कन्फर्म कर लिया गया है। इससे पहले बताया जा रहा है कि मेकर्स द्वारा उतरन से फेम पाने वाली एक्ट्रेस रश्मि देसाई ओर टीना दत्ता को भी अप्रोच किया गया था। रश्मि ने इस बारे में अभी कोई जवाब नही दिया है लेकिन टीना का कहना है कि मेकर्स ने उनसे अप्रोच किया था लेकिन किन्हीं वजहों से उन्होने मेकर्स को मना कर दिया है।

बिग-बॉस के हर सीजन मे दर्शकों के लिए एक नया कॉन्सेप्ट लाया जाता है। इससे पहले 12वें सीजन की थीम सिंगल vs जोड़ी रखी गई थी और उससे भी पहले सीज़न 10 मे सेलेब्रिटी vs आम आदमी रखी गई थी, जिसके विजेता मनवीर गुर्जर बने थे जो कि एक कॉमनर थे। बताया जा रहा है कि इस सीजन में किसी भी कॉमनर को कंटेस्टेंट नहीं बनाया जाएगा, बल्कि केवल सेलेब्रिटी़ज को बुलाया जाएगा। साथ ही मीडिया रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि इस बार शो को हॉरर थीम पर बनाया जा रहा है।

यहां भी पढ़ें-  Mouni Roy ने पोस्ट की नई फोटो और बोलीं, ज़िंदगी एक सूप है, इसे Fork से पीजिए!

हाल ही में कई और नामी हस्तियों के नाम सामने आ रहे हैं जो बिग-बॉस 13 का हिस्सा हो सकते हैं। इन नामों में सीआईडी के दयानंद शेट्टी, देबोलीना भट्टाचार्य, मेघना मलिक और कॉमेडियन राजपाल यादव शामिल हैं। इस शो को हर बार की तरह सलमान खान होस्ट करेंगें। 

Posted By: Manoj Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस