Move to Jagran APP

Karan Kundrra ने लेडी लव तेजस्वी प्रकाश को बताया 'क्वीन', शेयर की रोमांटिक तस्वीर

करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) अपने काम के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहते हैं। दोनों के प्यार की कहानी बिग बॉस हाउस से शुरू हुई थी तो अब तक बरकरार है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Tue, 31 Jan 2023 11:31 AM (IST)Updated: Tue, 31 Jan 2023 11:31 AM (IST)
Karan Kundrra ने लेडी लव तेजस्वी प्रकाश को बताया 'क्वीन', शेयर की रोमांटिक तस्वीर
Karan Kundrra And Tejasswi Prakash, Karan Kundrra twitter, Tejasswi Prakash career, Karan Kundrra And Tejasswi Prakash

 नई दिल्ली, जेएनएन।  Karan Kundrra-Tejasswi Prakash: टीवी इंडस्ट्री का फेमस कपल करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) सबके फेवरेट हैं। ये दोनों अपने काम के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहते हैं।

loksabha election banner

दोनों के प्यार की कहानी बिग बॉस हाउस से शुरू हुई थी, तो अब तक बरकरार है। हाल ही में करण कुंद्रा ने अपनी लेडी लव संग सोशल मीडिया पर दो फोटो शेयर की है, जिसमे ये कपल रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहा है।

तेजस्वीर संग करण ने शेयर की रोमांटिक फोटो

एक्टर ने फोटो शेयर करके गर्लफ्रेंड को दो बड़े अचीवमेंट्स के लिए बधाई दी है। करण ने तेजस्वी को क्वीन कहा और बिग बॉस ट्रॉफी जीतने और नागिन 6 शो मिलने पर विश किया। दरअसल, बीते साल जनवरी में तेजस्वी प्रकाश को नागिन 6 में शो मिला था।

वहीं एक्ट्रेस ने बिग बॉस 15 की ट्रॉफी भी जीती थी। ऐसे में अब करण ने उन्हें विश किया है। पोस्ट में एक्टर ने लिखा, "मेरी रानी, आपके शासन के एक साल के लिए बधाई....एक युग की जय-जयकार अभी तक @itsmetejasswi..."।

बिग बॉस 15 में शुरू हुई थी दोनों की लव स्टोरी

बता दें, बिग बॉस 15 में तेजस्वी और करण कुंद्रा की लव-स्टोरी की शुरुआत हुई थी। शो के शुरुआती दिनों में दोनों के बीच काफी झगड़ा देखने को मिला था, लेकिन धीरे-धीरे ये झगड़ा प्यार में बदल गया। सालों से दोनों का प्यार यूं ही बरकरार है।

दोनों एक दूसरे के साथ काफी अच्छा वक्त गुजार रहे हैं। वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो तेजस्वी का शो नागिन 6 जल्द ही खत्म होने जा रहा है। करण कुंद्रा जल्द ही इश्क में घायल ऑन एयर होने वाला है।

यह भी पढ़ें- Athiya-KL Rahul: शादी के बाद पहली बार साथ दिखे अथिया शेट्टी और केएल राहुल, फैंस बोले- रब ने बना दी जोड़ी

यह भी पढे़ं- विराट कोहली संग पीएम मोदी के गुरु के आश्रम पहुंचीं अनुष्का, रजनीकांत भी आ चुके हैं दर्शन के लिए


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.