Move to Jagran APP

Athiya-KL Rahul: शादी के बाद पहली बार साथ दिखे अथिया शेट्टी और केएल राहुल, फैंस बोले- रब ने बना दी जोड़ी

Athiya Shetty-KL Rahul Video अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) की शादी भले ही हो गई हो लेकिन चर्चा अभी भी जारी है। रोजाना इस कपल की नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Tue, 31 Jan 2023 09:07 AM (IST)Updated: Tue, 31 Jan 2023 09:07 AM (IST)
Athiya-KL Rahul: शादी के बाद पहली बार साथ दिखे अथिया शेट्टी और केएल राहुल, फैंस बोले- रब ने बना दी जोड़ी
KL Rahul, Athiya shetty, Athiya And KL Rahul New Pics, Athiya Shetty Photos, Athiya Shetty wedding pics

 नई दिल्ली, जेएनएन। Athiya Shetty-KL Rahul Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) ने 23 जनवरी को परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में खंडाला स्थित फार्म हाउस पर शादी रचाई। शादी के बाद ये कपल सोशल मीडिया पर लगातार अपनी तस्वीरें शेयर कर रहा है। इसी बीच अब सोमवार शाम ये कपल एक साथ स्पॉट हुआ।

loksabha election banner

शादी के बाद पहली बार साथ दिखे अथिया-राहुल

सोमवार शाम पहली बार अथिया शेट्टी और केएल राहुल शादी के बाद पब्लिक प्लेस में एक दूसरे का हाथ थामे नजर आए। इस कपल को मुंबई के बांद्रा इलाके में स्पॉट किया गया। अथिया शेट्टी और केएल राहुल ने पैपराजी को निराश नहीं किया और साथ में पोज दिए। अथिया और केएल राहुल ब्रांदा के एक रेस्टोरेंट में डिनर के लिए पहुंचे थे।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

कूल लुक में दिखा ये कपल

शादी के बाद अथिया साड़ी-चूड़ा छोड़ कूल लुक में नजर आई। प्रिंटेड ब्लू शर्ट और डेनिम जींस, जिस पर उन्होंने प्रिटेंट शर्ट कैरी की हुई थी। तो वहीं, केएल राहुल ने जींस और व्हाइट टी-शर्ट में हमेशा की तरह हैंडसम दिखे। इस दौरान केएल राहुल एक प्रोटेक्टिव पति के अंदाज में नजर आए। लोगों की भीड़ से पत्नी को बचाते दिखें।

अथिया शेट्टी के हाथ में दिखी शादी की मेहंदी

इस दौरान एक्ट्रेस के हाथों में शादी की मेहंदी भी नजर आई। 22 जनवरी को अथिया ने अपने हाथों पर केएल राहुल के नाम की मेहंदी लगवाई थी। तो वहीं राहुल ने भी अपने हाथ पर मेहंदी से A और S लिखवाया था। खबरों कि माने तो जल्द ये कपल बांद्रा के फ्लैट में शिफ्ट होने वाला है।

यह भी पढ़ें-  Pathaan के कॉन्फ्रेंस से सामने आया शाह रुख-जॉन का रोमांस, स्टेज पर चली पप्पियां-झप्पियां, देखती रह गईं दीपिका

यह भी पढ़ें- Pathaan Box Office Day 6: तूफान की रफ्तार से आगे बढ़ रही है 'पठान', सोमवार को ताबड़तोड़ रही कमाई


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.