Move to Jagran APP

Pathaan के कॉन्फ्रेंस से सामने आया शाह रुख-जॉन का रोमांस, स्टेज पर चली पप्पियां-झप्पियां, देखती रह गईं दीपिका

During Pathaan Press Conference Shah Rukh Khan kissed John Abraham पठान को लेकर की गई प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक्टर शाह रुख फिल्म की हीरोइन दीपिका पादुकोण से ज्यादा विलेन जॉन अब्राहम के साथ रोमांस करते हुए नजर आए।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraPublished: Tue, 31 Jan 2023 01:30 AM (IST)Updated: Tue, 31 Jan 2023 04:15 AM (IST)
Pathaan के कॉन्फ्रेंस से सामने आया शाह रुख-जॉन का रोमांस, स्टेज पर चली पप्पियां-झप्पियां, देखती रह गईं दीपिका
During Pathaan Press Conference Shah Rukh Khan kissed John Abraham, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। During Pathaan Press Conference Shah Rukh Khan kissed John Abraham: शाह रुख खान, जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण ने पठान की सफलता का जश्न फैंस के साथ मनाया। फिल्म की टीम पहली बार मीडिया के सामने आई और एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का हिस्सा बनी। पठान की सक्सेस से सातवें पर बैठे शाह रुख ने ग्रैंड एंट्री ली और आते ही सबसे पहले फैंस का शुक्रिया अदा किया।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें- Pathaan के कॉन्फ्रेंस पर शाह रुख खान ने रिवील की 'फाइटर' की कहानी, ऋतिक रोशन नहीं ये स्टार है फिल्म का हीरो

शाह रुख, दीपिका और जॉन की ग्रैंड एंट्री

30 जनवरी को पठान स्टार शाह रुख खान के साथ जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण के अलावा फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद भी प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल रहे। चारों ने पठान के गाने झूमे जो पठान के साथ कॉन्फ्रेंस में एंट्री की और कैमरे के लिए पोज किया। सभी ने मीडिया से बातचीत के साथ-साथ फैंस के सवालों का भी जवाब दिया।

जॉन पर शाह रुख ने बरसाया प्यार

कॉन्फ्रेंस के दौरान पठान को लेकर बात करते हुए शाह रुख ने फिल्म का सारा क्रेडिट जॉन अब्राहम को दिया। किंग खान ने कहा कि जॉन द्वारा निभाया गया जिम का किरदार ही पठान की रीढ़ की हड्डी है। फिल्म को उन्होंने दिलचस्प बनाया है। यहां तक कि उन्होंने कई खतरनाक एक्शन सीन्स भी किए। वहीं, जॉन ने शाह रुख की तारीफ की और कहा कि वो एक एक्टर नहीं बल्कि, एक इमोशन हैं। इस बीच शाह रुख उठे और सीधा जाकर जॉन के गालों पर किस कर लिया। दोनों का प्यार देखकर दीपिका समेत सभी की हंसी छूट गई।

यह भी पढ़ें- Pathaan: 'मैं- अकबर, जॉन- एंथोनी तो दीपिका- अमर...', भावनाएं आहत करने वाले आरोपों पर शाह रुख का दो टूक जवाब

पांच दिनों में पठान ने की ताबड़तोड़ कमाई

पठान के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के पिछले 100 सालों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के इतिहास में पठान ओपनिंग वीकेंड पर सबसे ज्यादा ग्रॉस कलेक्शन करने वाली फिल्म बन गई है। मात्र पांच दिनों में ही फिल्म का वर्ल्ड वाइड ग्रॉस कलेक्शन 543 करोड़ पहुंच गया है। पठान ने अब तक देशभर में 335 करोड़ का ग्रॉस कलेक्शन कर लिया है। वहीं, दुनियाभर में फिल्म का ग्रॉस कलेक्शन 208 करोड़ पहुंच गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.