मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

नई दिल्ली, जेएनएन। 'शक्ति-अस्तित्व के अहसास की' में नज़र आ रही एक्ट्रेस काम्या पंजाबी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। काम्या का 2013 में ही तलाक हुआ है जिसके बाद अब उन्हे उनका जीवनसाथी मिल चुका है। हाल ही में एक्ट्रेस ने बताया कि वे दिल्ली के शलभ डांग से कैसे मिलीं और उनके बीच प्रेम कहानी की  शुरुआत कैसे हुई थी।

काम्या पंजाबी के होने वाले पति शलभ डांग दिल्ली में हेल्थकेयर इंडस्ट्री से ताल्लुक रखते हैं। बिजनेस टाइम्स से बातचीत के दौरान काम्या ने बताया, 'अगले साल में शादी कर लूंगीं, अपनी हेल्थ प्रोब्लम के चलते मैं शलभ दांग से फरवरी में मिली थी, तब मेरे एक दोस्त ने मुझे अपने स्वास्थ के बारे में बातचीत करने की सलाह दी थी। मैने और शलभ ने तकरीबन ढेड़ महीने तक चैटिंग की थी, जिसके बाद उन्होने मुझे शादी के लिए प्रपोज़ कर दिया था'।

यह भी पढ़ें : Big Boss 13: सलमान खान के इस शो में अब 'लेडी बिग बॉस' को फॉलो करेंगे कंटेस्टेट्स

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Blessed 🙏🏻❤️ @shalabhdang

A post shared by Kamya Panjabi (@panjabikamya) on

आगे काम्या ने बताया 'दौबारा शादी करना मेरे लिए बहुत बड़ी बात है, मैंने टाइम लिया और इस बारे में बहुत विचार किया, दिल और शादी टूटने के बाद मैंने प्यार और शादी में ना पड़ने का विचार किया था, यहां तक की मैं शादी के पूरी तरह खिलाफ हो गई थी। लेकिन शलभ ने दौबार मेरे अंदर शादी और प्यार का विश्वास जगाया, मैं एक 16 साल की लड़की की तरह प्यार में पागल हूं'।

आपको बता दें कि काम्या पंजाबी ने 2003 में बिजनेसमैन बंटी नेगी से शादी की थी जिनसे उन्हे एक 9 साल की बेटी आरा है। पति से तालमेल ना हो पाने के कारण काम्या ने उनसे साल 2013 में तलाक ले लिया था जिसके बाद अब वे अगले साल दौबार शादी करने वाली हैं। इन दिनों काम्या शक्ति अस्तित्व के अहसास की में हरमन की मां का किरदार निभा रही हैं।

Posted By: Ifat Qureshi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप