Move to Jagran APP

Kamya Punjabi Wedding: तलाक के 7 साल बाद काम्या पंजाबी को मिला प्यार, इस बिजनेसमैन से करेंगी शादी

Kamya Punjabi Wedding पहली शादी के टूटने के बाद टीवी एक्ट्रेस अगले साल शादी करने जा रही हैं। काम्या ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उनकी प्रेमकहानी की शुरुआत कैसे हुई थी।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Thu, 12 Sep 2019 11:05 AM (IST)Updated: Thu, 12 Sep 2019 11:05 AM (IST)
Kamya Punjabi Wedding: तलाक के 7 साल बाद काम्या पंजाबी को मिला प्यार, इस बिजनेसमैन से करेंगी शादी

नई दिल्ली, जेएनएन। 'शक्ति-अस्तित्व के अहसास की' में नज़र आ रही एक्ट्रेस काम्या पंजाबी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। काम्या का 2013 में ही तलाक हुआ है जिसके बाद अब उन्हे उनका जीवनसाथी मिल चुका है। हाल ही में एक्ट्रेस ने बताया कि वे दिल्ली के शलभ डांग से कैसे मिलीं और उनके बीच प्रेम कहानी की  शुरुआत कैसे हुई थी।

loksabha election banner

काम्या पंजाबी के होने वाले पति शलभ डांग दिल्ली में हेल्थकेयर इंडस्ट्री से ताल्लुक रखते हैं। बिजनेस टाइम्स से बातचीत के दौरान काम्या ने बताया, 'अगले साल में शादी कर लूंगीं, अपनी हेल्थ प्रोब्लम के चलते मैं शलभ दांग से फरवरी में मिली थी, तब मेरे एक दोस्त ने मुझे अपने स्वास्थ के बारे में बातचीत करने की सलाह दी थी। मैने और शलभ ने तकरीबन ढेड़ महीने तक चैटिंग की थी, जिसके बाद उन्होने मुझे शादी के लिए प्रपोज़ कर दिया था'।

यह भी पढ़ें : Big Boss 13: सलमान खान के इस शो में अब 'लेडी बिग बॉस' को फॉलो करेंगे कंटेस्टेट्स

 

View this post on Instagram

Blessed 🙏🏻❤️ @shalabhdang

A post shared by Kamya Panjabi (@panjabikamya) on

आगे काम्या ने बताया 'दौबारा शादी करना मेरे लिए बहुत बड़ी बात है, मैंने टाइम लिया और इस बारे में बहुत विचार किया, दिल और शादी टूटने के बाद मैंने प्यार और शादी में ना पड़ने का विचार किया था, यहां तक की मैं शादी के पूरी तरह खिलाफ हो गई थी। लेकिन शलभ ने दौबार मेरे अंदर शादी और प्यार का विश्वास जगाया, मैं एक 16 साल की लड़की की तरह प्यार में पागल हूं'।

आपको बता दें कि काम्या पंजाबी ने 2003 में बिजनेसमैन बंटी नेगी से शादी की थी जिनसे उन्हे एक 9 साल की बेटी आरा है। पति से तालमेल ना हो पाने के कारण काम्या ने उनसे साल 2013 में तलाक ले लिया था जिसके बाद अब वे अगले साल दौबार शादी करने वाली हैं। इन दिनों काम्या शक्ति अस्तित्व के अहसास की में हरमन की मां का किरदार निभा रही हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.