Move to Jagran APP

Indian Idol 12: अमित कुमार के बयान पर अनुराधा पौडवाल ने दी प्रतिक्रिया, बोलीं- 'मैं हैरान हूं...'

हाल ही में इंडियन आइडल के एक एपिसोड में बतौर मुख्य अतिथि कुमार सानू अनुराधा पौडवाल और रूप कुमार राठौड़ आए थे। इस दौरान इन तीनों दिग्गज सिंगर्स ने सभी कंटेस्टेंट्स के गाने सुने और उनके ऊपर अपनी प्रतिक्रिया दी।

By Pratiksha RanawatEdited By: Published: Sun, 23 May 2021 06:58 PM (IST)Updated: Sun, 23 May 2021 06:58 PM (IST)
Indian Idol 12: अमित कुमार के बयान पर अनुराधा पौडवाल ने दी प्रतिक्रिया, बोलीं- 'मैं हैरान हूं...'
अनपराधा पौडवाल की तस्वीर, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। टेलीविजन का चर्चित रियलिटी शो 'इंडियन आइडल' का बारहवां सीजन कुछ दिनों से काफी चर्चा में बना हुआ है। शो को लेकर लगातार कई विवाद सामने आ रहे हैं। खासकर जब से शो में किशोर कुमार स्पेशल एपिसोड का आयोजन किया गया, तभी से ये शो कॉन्ट्रोवर्सी में बना हुआ है। अब हाल ही में इन कॉन्ट्रोवर्सीज को लेकर सिंगर अनुराधा पौडवाल ने बातचीत की है।

loksabha election banner

हाल ही में इंडियन आइडल के एक एपिसोड में बतौर मुख्य अतिथि कुमार सानू, अनुराधा पौडवाल और रूप कुमार राठौड़ आए थे। इस दौरान इन तीनों दिग्गज सिंगर्स ने सभी कंटेस्टेंट्स के गाने सुने और उनके ऊपर अपनी प्रतिक्रिया दी। शो के दौरान बातों ही बातों में आदित्य नारायण ने भी अमित कुमार के ऊपर तंज कसा था। वहीं अब शो का हिस्सा बनने के बाद अनुराधा पौडवाल ने भी अमित कुमार के बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

हाल ही में अनुराधा पौडवाल से जब आज तक ने बात की तो उन्होंने सभी कंटेस्टेंट्स के बारे में बताया। अनुराधा ने बताया, 'मैंने पाया कि सभी कंटेस्टेंट बहुत टैलेंटेड हैं और इस बारे में कोई विवाद नहीं है। अगर लोग उनके टैलेंट पर सवाल कर रहे हैं तो मैं हैरान हूं। मुझे अमित जी के विवाद के बारे में कोई आइडिया नहीं है लेकिन जब मैं गई तो बच्चों ने बहुत अच्छा गाया। मैं उनकी परफॉर्मेंस देख हैरान रह गई।'

बता दें कि शो का हिस्सा बनने के बाद अमित कुमार ने ईटाइम्स से बात करते हुए कहा था कि, ‘सच ये है कि कोई भी किशोर कुमार जैसा नहीं गा सकता। आज के लोगों को उनके बारे में कोई आइडिया नहीं है। वो सिर्फ ‘रूप तेरा मस्ताना’ ही जानते हैं। मैंने वही किया जो मुझसे करने के लिए कहा गया था। मुझसे कहा था कि मुझे वहां सबकी तारीफ करनी है चाहें कोई कैसा भी गाए, क्योंकि ये किशोर दा के लिए ट्रिब्यूट था। मैंने उनसे पहले कहा था कि मुझे स्क्रिप्ट का कुछ हिस्सा दिखा दें, लेकिन ऐसा नहीं किया गया’।

आगे उन्होंने कहा, ‘पैसों की जरूरत सबको होती है, उन्होंने मुझे उतना पैसा दिया जितना मैंने मांगा। तो मैं वहां क्यों नहीं जाता। बस मैं हां एक बात कहना चाहूंगा कि अगर अगली बार कहीं किशोर कुमार को ट्रीब्यूट दिया जाए तो ऐसा कुछ न किया जाए’। हिमाश और नेहा की ट्रोलिंग के सवाल पर अमित ने कहा, ‘हां मुझे मालूम है, मैंने खुद वो एपिसोड बिल्कुल एंजॉय नहीं किया। मैं उस एपिसोड रोकना चाहता था’।

कृति सेनन ने इंडस्ट्री में पूरे किए सात साल, 'हीरोपंती' के सेट की तस्वीरें की शेयर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.