Move to Jagran APP

Hina Khan Gym look: एक्ट्रेस का जिम लुक देखकर पूजा बनर्जी ने की ऐसी अपील

टेलीविज़न की दुनिया में स्टाइल और फिटनेस आइकन मानी जाने वाली हिना खान मुंबई वापस आते ही जिम में पसीना बहाते नज़र आ रही हैं।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Thu, 01 Aug 2019 05:46 PM (IST)Updated: Thu, 01 Aug 2019 05:46 PM (IST)
Hina Khan Gym look: एक्ट्रेस का जिम लुक देखकर पूजा बनर्जी ने की ऐसी अपील
Hina Khan Gym look: एक्ट्रेस का जिम लुक देखकर पूजा बनर्जी ने की ऐसी अपील

नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियन टेलीविजन की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक हिना खान आए दिन अपने लुक्स से लोगों को दीवाना बनाती रहती हैं। हाल ही में हिना खान ने अपना जिम लुक शेयर किया है जिसे देखकर उनकी को-स्टार ने उनके साथ जिम करने की रिक्वेस्ट की है।

loksabha election banner

टेलीविजन की स्टाइल आइकॉन हिना खान टेलीविजन में पहचान बनाने के बाद अब फिल्मों मे डेब्यू करने जा रही हैं जिसके लिए वो जिम में पसीना बहा रही हैं। हाल ही में हिना ने अपने वर्क आउट की एक फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की है जिसमें वे परफेक्ट जिम लुक में नज़र आ रही हैं।

यह भी पढ़ें:  टेलीविज़न की 5 सबसे स्टाइलिश बहुओं को देखकर आप भी रह जाएंगे हैरान, देखें तस्वीरें

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

It comes down to one simple thing, How bad do you want it.. And for me it’s magic.. Suck it up guys, one day you won’t have to suck it in😜 #WorkOutWithHina #GymGoals #GymFashion #GymSwagger #IAmAFitGirl

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

हिना कई दिनों से शहर के बाहर थी, और मुबंई लोटते ही उन्होने जिम में वापसी कर ली है। इस फोटो को शेयर करते हूए हिना ने लिखा कि ‘कुछ भी एक आसान चीज़ से मिलता है कि आप उसे कितनी शिद्दत से चाहते हैं।’

हिना ने अपने फैंस को मोटिवेट करने के लिए ये कैप्शन डाला था मगर शायद उनकी को-स्टार पूजा बनर्जी इससे इंस्पायर हो गईं। पूजा ने इस फोटो पर रिप्लाई करते हुए रिक्वेस्ट की ‘क्या मैं भी आपको जॉइन कर सकती हूं प्लीज़’।

यह भी पढ़ें: Big Boss 11 में साथ नजर आए Vikas Gupta ने Hina Khan को लगाई लताड़, फैन्स से जुड़ा है मामला

 

आपको बता दें कि हिना खान अब तक ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ और ‘कसौटी..’ सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। ये दोनों किरदार ही एक दूसरे से बेहद अलग थे जिन्हे हिना ने बखूबी निभाया है। फिलहाल हिना टेलीविजन से ब्रेक लेकर ‘लाइन्स’ फिल्म से फिल्मों में डेब्यू करने जा रही हैं।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.