Move to Jagran APP

कॉमेडियन Kapil Sharma के फ्लैट पर लगी भीषण आग, आधे घंटे में पाया आग पर काबू

कपिल शर्मा का घर ओशिवारा में चौथी मंजिल पर है। गुरुवार के दिन दोपहर को अचानक ही चौथी मंजिल पर आग की लपटें दिखने लगीं। स्थानीय लोगों द्वारा बिना देर किए दमकल विभाग को सूचित किया गया

By Manoj KumarEdited By: Published: Fri, 19 Jul 2019 11:56 AM (IST)Updated: Fri, 19 Jul 2019 11:56 AM (IST)
कॉमेडियन Kapil Sharma के फ्लैट पर लगी भीषण आग, आधे घंटे में पाया आग पर काबू
कॉमेडियन Kapil Sharma के फ्लैट पर लगी भीषण आग, आधे घंटे में पाया आग पर काबू

नई दिल्ली, जेएनएन। अपनी कॉमेडी से सबको हंसाने वाले कॉमेडियन कपिल शर्मा के मुंबई स्थित घर पर गुरुवार दोपहर भीषण आग लग गई। स्थानीय लोगों द्वारा फायरब्रिगेड को सूचित कर आग पर काबू पाया गया। इस हादसे से जान-माल का नुकसान नहीं हुआ है।

loksabha election banner

आपको बता दें कि कपिल शर्मा का घर ओशिवारा की सात मंजिले बिल्डिंंग की चौथी मंजिल पर है। गुरुवार के दिन दोपहर को अचानक ही चौथी मंजिल पर आग की लपटें दिखने लगीं। स्थानीय लोगों द्वारा बिना देर किए दमकल विभाग को सूचित किया गया। मौके पर पहुंचकर दमकल विभाग द्वारा आधे घंटे में ही आग पर काबू पा लिया गया। एक मीडिया रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि आग किचन में लगी थी, जिसका कारण अब तक साफ नहीं हो पाया है। हादसे के समय घर पूरी तरह खाली था। आपको बता दें कि कपिल अपने परिवार के साथ हाल ही में ओशिवारा के समीप स्थित अपने दूसरे घर में शिफ्ट हो चुके हैं।

यह भी पढ़ें:  टीवी से ब्रेक लेकर पति संग हॉलिडे एंजॉय कर रही हैं ये एक्ट्रेस, तस्वीरों में दिखा Beach Look

इससे पहले भी 2013 में कपिल के सेट पर आग लग गई थी जिसमें उनका सेट पूरी तरह से तबाह हो गया था। बताया जाता है कि 2013 के हादसे से कपिल को 20 करोड़ का नुकसान हुआ था।

कपिल शर्मा फिलहाल अपने शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में नज़र आ रहे हैं। इस शो को सलमान खान प्रोड्यूस कर रहे हैं। आपको बताते चलें कि ये शो एक बार बंद हो चुका था, जिसे दोबारा शुरू किया गया है। टीवी शो के अलावा कपिल ‘किस-किस को प्यार करूं’ और ‘फिरंगी’ जैसी मूवी़ज पर भी अपना जोर आज़मां चुके हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.