Move to Jagran APP

Bigg Boss 16: सलमान खान के फैंस के लिए बुरी खबर, बिग बॉस को अब यह सेलिब्रिटी करेगा होस्ट, फाइनल हुआ इनका नाम

Bigg Boss 16 सलमान खान बिग बॉस को दूसरे सीजन से लगातार होस्ट करते आ रहे हैं। लेकिन बिग बॉस के इतिहास में ऐसा शायद पहली बार होने जा रहा है कि उनकी जगह इस शो को कोई और होस्ट करे।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Mon, 16 Jan 2023 09:45 PM (IST)Updated: Tue, 17 Jan 2023 09:17 AM (IST)
Still Image of Salman Khan from Bigg Boss 16

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16: बिग बॉस को उनके टॉप 9 कंंटेस्टेंट मिल गए हैं। शो के फाइनल एपिसोड को टेलीकास्ट होने में एक महीने का समय बचा है। ऐसे में सभी कंटेंस्टेंट्स ने टॉप 3 में पहुंचने के लिए जी जान लगा दी है। घरवालों के साथ ही दर्शकों को भी फिनाले का इंतजार है। मगर इस बीच शो से जुड़ी एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसे सुन सलमान खान (Salman Khan) के फैंस को झटका लग सकता है।

कई फैंस सलमान खान की वजह से ही बिग बॉस को देखना पसंद करते हैं। जब यह शो अंतिम पड़ाव के इतने करीब पहुंच चुका है, तब खबर आई है कि सलमान खान शो को आगे होस्ट नहीं करेंगे। जी हां, यह बिलकुल सच है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान अगले दो हफ्तों तक बिग बॉस को होस्ट नहीं करेंगे। लेकिन क्या यह शो बंद हो जाएगा?

बिग बॉस की अगली होस्ट होंगी यह कोरियोग्राफर?

बिग बॉस पिछले कई समय से सुर्खियों में है। कभी शालीन-टीना के रिलेशन को लेकर तो कभी किसी और बात को लेकर। मगर इस बार यह खबर है कि सलमान खान अब आगे इस शो को होस्ट नहीं करेंगे। ऐसी चर्चा थी कि उनकी जगह करण जौहर शो (Karan Johar) को होस्ट करेंगे। लेकिन अब इस रेस में एक और नाम सामने आया है। बिग बॉस की पल-पल की अपडेट देने वाले पेज मिस्टर खबरी के अनुसार, फराह खान (Farah Khan) बिग बॉस की अगली होस्ट हो सकती हैं।

फरवरी में टेलीकास्ट होगा बिग बॉस का फिनाले

अगले दो हफ्तों तक इस शो को होस्ट करेंगी। सलमान खान एक बार यहां से बाहर निकलने के बाद सीधे फिनाले में शो की होस्टिंग के लिए आएंगे। इससे पहले करण जौहर का नाम पोस्ट के तौर पर सामने आया था। बता दें कि बिग बॉस का फिनाले एपिसोड फरवरी में टेलीकास्ट किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Finalist: टॉप 3 फाइनलिस्ट होंगे यह कंटेस्टेंट! सिमी गरेवाल ने बातों ही बातों में किया खुलासा

यह भी पढ़ें: Pathaan: दिल्ली हाई कोर्ट ने पठान की OTT रिलीज को लेकर दिये निर्देश, शाह रुख की फिल्म में करने होंगे ये बदलाव


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.