Move to Jagran APP

Diya Aur Baati Hum: संध्या बींदणी के ऑन स्क्रीन पति का हुआ बुरा हाल, लुक देख नहीं पहचान पाएंगे आप

छोटे पर्दे के साथ-साथ अनस राशिद ने बड़े पर्दे पर भी काम किया है। उन्होंने साल 2018 में बड़े पर्दे पर एंट्री मारी थी। अनस साल 2018 में पंजाबी फिल्म Nankana में वे नजर आए थे। फिलहाल फैंस उन्हें फिर से सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए बेताब हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Wed, 07 Dec 2022 04:17 PM (IST)Updated: Wed, 07 Dec 2022 04:17 PM (IST)
Diya Aur Baati Hum: संध्या बींदणी के ऑन स्क्रीन पति का हुआ बुरा हाल, लुक देख नहीं पहचान पाएंगे आप
Photo Credit : Diya Aur Baati Hum Actor Suraj Rath Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में हमेशा सबसे सितारे एक से नहीं रहते। आज जो चमक रहा है जरूरी नहीं कि उनकी चमक सालों साल बरकार रहे। कई सितारे अपने करियर के पीक पर ही ब्रेक ले लेते हैं और एक साधारण लाइफ जीते हैं। एक ऐसे ही एक्टर हैं 'दीया और बाती हम' के अनस राशिद। एक वक्त अनस पर लाखों लड़कियां फिदा थीं। वहीं आज उनका लुक इतना चेंज हो चुका हैं कि उन्हें पहचान पाना भी मुश्किल होगा।

loksabha election banner

View this post on Instagram

A post shared by AnasRashid (@anasrashidactor)

सालों बाद ऐसे दिखने लगे हैं अनस 

टीवी के फेमस शो 'दीया और बाती हम' उन शोज में से रहा है, जिसने लंबे समय तक दर्शकों ने काफी पसंद किया था। इस शो की कहानी के साथ ही इसके कलाकारों को भी काफी पसंद किया जाता था। इस शो के मेन लीड एक्टर सूरज राठी यानी अनस राशिद को काफी पसंद किया जाता था। आज अनस ने न सिर्फ एक्टिंग की दुनिया को अलविदा कह दिया है बल्कि उनका पूरा का पूरा लुक भी चेंज हो चुका है। आज उन्हें पहली नजर में देखकर पहचान पाना आपके लिए काफी मुश्किल होगा। अनस की बढ़ी हुई दाढ़ी और लंबे बाल उन्हें काफी अलग लुक दे रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by AnasRashid (@anasrashidactor)

हाई पेड स्टार्स में से थे एक

अनस राशिद एक वक्त पर हाई पेड टीवी स्टार्स की लिस्ट में से एक थे। अपने करियर में अनस ने कई टीवी शोज में काम किया है, लेकिन उन्हें सही मायने में उन्हें पॉपुलैरिटी टीवी शो धर्ती के वीर योद्धा पृथ्वीराज चौहान में पृथ्वीराज का रोल करने के बाद मिली थी।  इसके बाद उन्होंने सीरियल दीया और बाती हम में संस्कारी बेटे सूरज राठी का रोल निभाकर दर्शकों के दिल पर अपनी एक अलग छाप छोड़ी थी। इसके बाद अनस ने तू सूरज मैं सांझ पियाजी में अनस ने गेस्ट अपीयरेंस दिया। बता दें कि अनस साल 2018 के बाद टीवी पर फिर कभी नजर नहीं आए। फिलहाल वो शोबिज से दूर आम जिंदगी जी रहे हैं।

   

यह भी पढ़ें: KBC Juniors: 11 साल की कंटेस्टेंट ने बिग बी नाक में किया दम! इंस्टा पर फॉलो करने की करी जिद

यह भी पढ़ें: Honey Singh Girlfriend: तलाक के बाद इस मॉडल को डेट कर रहे हैं हनी सिंह, पहली बार गर्लफ्रेंड का हाथ थामे आए नजर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.