मुंबई। छोटे परदे के हिट सीरियल ' तारक मेहता का उल्टा चश्मा ' में दया बेन गडा का रोल निभा कर घर घर मशहूर हुईं दिशा वकानी इन काफ़ी समय से सीरियल से नदारत हैं। कारण वो अपनी बेटी की देखभाल में बिज़ी हैं। दिशा ने पहली बार अपनी बेटी की तस्वीर दुनिया के सामने लाई है।

दिशा की बेटी अब सात महीने की हो गई है और उसका नाम स्तुति है। पिछले साल 30 नवम्बर को दिशा माँ बनी थीं। दिशा ने बेटी की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है और साथ ही अपने मंदिर में दर्शन की भी, जहां वो हाल ही में बेटी और अपने परिवार के साथ गई थीं।

 

 

 

World ❤️

A post shared by Disha Vakani (@disha.vakani) on

 तीन साल पहले दिशा ने मयूर पंड्या के साथ शादी की थी। इन दिनों वो छुट्टी पर हैं। उन अप्रैल में शो में आने की चर्चा थी लेकिन एक- दो एपिसोड के बाद वो वापस चली गईं क्योंकि बेटी की परवरिश के लिए उन्हें कुछ और समय चाहिए।

 

 

 

May god bless our child and protects her from every obstacle.❤

A post shared by Disha Vakani (@disha.vakani) on

दिशा वकानी ने गुजराती नाटक कमाल पटेल वर्सेस धमाल पटेल और लाली लीला से अपना करियर शुरू किया था। तारक मेहता का उल्टा चश्मा में आने से पहले उन्होंने शाहरुख़ खान की फिल्म देवदास और ऋतिक रोशन की जोधा अकबर में भी काम किया। साल 2008 में जब से तारक मेहता का उल्टा चश्मा शुरू हुआ तब से वो शो का हिस्सा हैं। शो में उनकी और जेठा लाल का किरदार निभा रहे दिलीप जोशी की जोड़ी को टीवी के हिट जोड़ी माना जाता है।

Box office: सलमान खान की रेस 3 ने इस शनिवार को कमाये इतने करोड़

Posted By: Manoj Khadilkar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस