Move to Jagran APP

Dipika Chikhlia: दीपिका चिखलिया फिर बनीं माता सीता, लोगों को तीन साल पहले के इस पल की दिलाई याद

Three Years Of Ramayana दीपिका चिखलिया और अरुण गोविल स्टारर रामायण आज भी लोगों के जेहन में जिंदा है। इस शो को लॉकडाउन के दौरान दोबरा टीवी पर टेलीकास्ट किया गया था। शो ने आज तीन साल पूरे किये और फिर दीपिका चिखलिया सीता के रूप में नजर आईं।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Tue, 28 Mar 2023 09:52 AM (IST)Updated: Tue, 28 Mar 2023 09:52 AM (IST)
Dipika Chikhlia and Sunil Lahri Celebrates Third Anniversary of Ramanand Sagar Ramayana Telecaste on Tv During Lockdown/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Three Years Of Ramayana: रामानंद सागर की रामायण आज भी लोगों को याद है। वैसे तो भगवान राम और माता सीता की जिंदगी के अलग-अलग पहलुओं को भिन्न-भिन्न निर्देशकों द्वारा स्क्रीन पर दर्शाया गया है, लेकिन आज भी जब लोगों को रामायण देखने का मन करता है, तो वह अरुण गोविल और दीपिका चिखलिया स्टारर शो ही देखते हैं।

loksabha election banner

इस शो ने दीपिका चिखलिया और अरुण गोविल को न सिर्फ घर-घर में पहचान दी, बल्कि उन्हें असल जिंदगी में लोग भगवान ही मानने लगे।

आपको बता दें कि तीन साल पहले लॉकडाउन में दर्शकों की पॉपुलर डिमांड पर इस शो को दोबारा आज के दिन ही टेलीविजन पर प्रसारित किया गया था। अब तीन साल बाद एक बार फिर दीपिका चिखलिया माता सीता के रूप में नजर आईं।

दीपिका चिखलिया का फिर दिखा माता सीता का रूप

आपको बता दें कि महामारी के समय में जब सब घरों में बंद थे, तो उस समय टीवी पर मेकर्स ने रामायण दोबारा प्रसारित की। इस मायथोलोजिकल शो का पहला एपिसोड 28 मार्च 2020 को ऑन एयर हुआ था। अब तीन साल पूरे होने के बाद दीपिका चिखलिया एक बार फिर से माता सीता के भगवा वस्त्र पहने नजर आईं।

इस वीडियो में वह गंभीर विचारो में खोई हुई हैं। उनको एक बार फिर से माता सीता के रूप में देखकर फैंस अपनी खुशी नहीं रोक पा रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, 'आपके जैसा कोई नहीं है मैम'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'सुबह-सुबह दर्शन हो गए आपके'।

View this post on Instagram

A post shared by Dipika (@dipikachikhliatopiwala)

लक्ष्मण ने भी यूं किया फैंस का शुक्रिया अदा

सुनील लहरी ने अपनी खुशी व्यक्त करते हुए लोगों का धन्यवाद किया। उन्होंने रामायण के पोस्टर के साथ एक वीडियो शेयर करते हुए कहा, 'वैसे तो मुझे हमेशा ही लोगों का भरपूर प्यार मिला है, लेकिन मुझे जो प्यार इन पिछले तीन सालों में मिला है, मैं चाहता हूं आपका प्यार, आपका सम्मान बस यूं ही आगे भी बना रहे।आई लव यू ऑल'।

आपको बता दें कि रामानंद सागर की रामायण में एक्टर सुनील लहरी ने लक्ष्मण का किरदार निभाया था। उन्होंने वीडियो के साथ कैप्शन देते हुए लिखा, 'दोस्तों 28 मार्च आज ही के दिन 3 साल पहले आप लोगों से मुलाकात हुई थी पिछले 3 सालों में जो प्यार आपने दिया है उसके लिए मैं बहुत आभारी हूं, इसी तरह का प्यार हमेशा बनाए रखिए'।

View this post on Instagram

A post shared by Sunil Lahri (@sunil_lahri)

तीन साल पहले टीवी पर तोड़े थे रिकॉर्ड

तीन साल पहले लॉकडाउन के समय में जब रामायण टीवी पर प्रसारित हुई थी, तो इस शो ने कई रिकॉर्ड ब्रेक किये थे। ये टीवी पर सबसे ज्यादा देखा जाने वाला शो था। इस शो में अरुण गोविल और दीपिका चिखलिया के अलावा सुनील लहरी, अरविन्द त्रिवेदी, समीर राजदा, मूलराज राजदा जैसे कलाकारों ने भी काम किया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.