Move to Jagran APP

'रामायण' की 'सीता' ने वन पीस ड्रेस में शेयर की तस्वीरें, लोग बोले-'आप हमारी माता हैं ऐसे कपड़े शोभा नहीं देते'

अरुण गोविल और दीपिका चिखलिया को फैंस एक साथ देखने का लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। अब फैंस का ये इंतजार खत्म हुआ। हाल ही में दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसमें दोनों स्टार शूटिंग करते दिख रहे हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaPublished: Wed, 15 Mar 2023 05:58 PM (IST)Updated: Wed, 15 Mar 2023 05:58 PM (IST)
'रामायण' की 'सीता' ने वन पीस ड्रेस में शेयर की तस्वीरें, लोग बोले-'आप हमारी माता हैं ऐसे कपड़े शोभा नहीं देते'
Photo Credit: Dipika Chikhlia Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Ramayan Fame Sita Aka Dipika Chikhlia Latest Video: रामानंद सागर के धार्मिक शो 'रामायण' से दीपिका चिखलिया ने घर-घर में अपनी खास पहचान बनाई है। दीपिका ने इस रोल को निभाकर दर्शकों के दिलों में ऐसी जगह बनाई कि लोग उन्हें आज भी माता सीता का दर्जा देते हैं। दीपिका को लेकर लोगों के मन में काफी श्रद्धा है। एक्टिंग के साथ दीपिका सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी लेटेस्ट तस्वीरों और वीडियो के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। वहीं, अब दीपिका की लेटेस्ट तस्वीरों ने फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचा है।  

loksabha election banner

वन पीस ड्रेस में दीपिका चिखलिया ने पोस्ट की तस्वीरें

सीता यानी दीपिका चिखलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह ब्लैक एंड व्हाइट कलर की लाइनिंग वाली वन पीस ड्रेस पहने नजर पोज देती दिख रही हैंं। इस ड्रेस के साथ उन्होंने अपने बालों को ओपन रखा है। हमेशा की तरह ही तस्वीरों में दीपिका की स्माइल उनके फैंस का दिल जीत रही है। इस पर कमेंट कर जहां कई यूजर्स उनकी तारीफ कर रहे हैं। वहीं, कई उन्हें भारतीय कपड़े पहनने की सलाह दे रहे हैं।

कमेंट कर यूजर ने कही ऐसी बात

दीपिका चिखलिया की इन तस्वीरों पर कमेंट कर एक यूजर ने लिखा, 'दीपिका दीदी हम आज भी आपको सीता माता के रूप में ही देखते हैं और सदा देखते रहेंगे इसलिए कृपया कोई भी ऐसी फोटो नहीं डालना, जिससे कि हमारी भावनाओं को ठेस पहुंचे।' वहीं एक ने लिखा, 'आप हमारी माता है आपको ऐसे कपड़े पहनना शोभा नहीं देता।' इस तरह से कई और कमेंट दीपिका के इस पोस्ट पर आ रहे हैं। अब तक इन्हें काफी बार देखा जा चुका है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.