Move to Jagran APP

Bigg Boss 11: ढिंचैक पूजा का रैप सांग तो सुन लिया होगा, अब जानिए पूजा ने कैसे सीखा गाना

पूजा इस रविवार का वार एपिसोड में बिग बॉस 11 के घर में पहुंची। सलमान ख़ान ने भी पूजा का स्वागत अपने अंदाज़ में किया। पूजा की एंट्री से बाक़ी कंटेस्टेंट जहां सामान्य हैं...

By Manoj VashisthEdited By: Published: Mon, 23 Oct 2017 06:33 PM (IST)Updated: Sat, 28 Oct 2017 04:12 PM (IST)
Bigg Boss 11: ढिंचैक पूजा का रैप सांग तो सुन लिया होगा, अब जानिए पूजा ने कैसे सीखा गाना
Bigg Boss 11: ढिंचैक पूजा का रैप सांग तो सुन लिया होगा, अब जानिए पूजा ने कैसे सीखा गाना

मुंबई। बिग बॉस का घर विवादों का रैन बसेरा है। इसमें रहने वाले सदस्य अलग-अलग सामाजिक और शैक्षणिक पृष्ठभूमि से आते हैं, जिनका व्यवहार और अंदाज़ घर को हमेशा हंगामेदार बनाकर रखता है। बिग बॉस 11 में ढिंचैक पूजा वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने के बाद कुछ दिन तक तो लॉस्ट रहीं, मगर अब वो अपने असली रंग में आ रही हैं। बिग बॉस के घर में पूजा को वो करने को मिला, जिसके लिए वो मशहूर हैं। 

loksabha election banner

जेल में जाने के बाद पूजा को बिग बॉस ने सभी घर वालों पर एक रैप सांग बनाने का आदेश सुनाया और घर वालों के साथ मिलकर पूजा ने आख़िरकार बिग बॉस रैप बना दिया, जिसे आप में से कई लोगों ने सुना होगा। जो लोग पूजा को पहले से नहीं जानते होंगे, अब वो उन्हें इस गाने के बाद पहचानने लगे होंगे। गाना सुना है तो फिर आपको उनके बारे में जानने की उत्सुकता ज़रूर होगी। आइए बताते हैं ढिंचक पूजा के बारे में कुछ दिलचस्प बातें। 

इंटरनेट की दुनिया में विचरने वाला शायद ही कोई होगा जो ढिंचक पूजा के नाम से वाकिफ़ ना हो। पूजा इंटरनेट सेंसेशन हैं और उनका एक यू-ट्यूब चैनल है। दूसरे पूजा को क्या मानते हैं, इससे उन पर कोई फ़र्क नहीं पड़ता, वो ख़ुद को रैपर मानती हैं। वो अपने गाने वीडियो अपलोडिंग साइट्स पर अपलोड करती हैं। 

यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार के शो द ग्रेड इंडियन लाफ़्टर चैलेंज में इस कारण हुए बदलाव

पूजा के रैप सांग सुनकर उन्हें तारीफ़ें कम आलोचना ज़्यादा मिलती है, पर शायद यही ढिंचक पूजा की शोहरत का आधार भी है। पूजा ने सेल्फ़ी मैंने ले ली यार, दिलों का शूटर है मेरा स्कूटर, स्वैग वाली टोपी और बापू देदे थोड़ा कैश गाने चर्चा में रहे हैं। सेल्फ़ी मैंने ले ली यार गाने ने पूजा का नाम घर-घर में पहुंचा दिया था। इस गाने को इंटरनेट पर 25 मिलियन व्यूज़ मिले थे।

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन बने टीआरपी के शहंशाह, सलमान के शो बिग बॉस 11 के बजाए 12

पूजा के रैप सांग सुनकर आपको ज़हन में सवाल ज़रूर उठता होगा कि उन्हें गाने की सलाह किसने दी। ख़बरों की मानें तो गाने के लिए उनके एक दोस्त ने इंस्पायर किया था और तभी से ही पूजा गा रही हैं। दिलचस्प बात ये है कि ढिंचक पूजा संभवत: पहली इंडियन रैपर होंगी, जिनको ट्रोल करने के लिए इंस्टाग्राम पर बाकायदा अलग से एक एकाउंट बना है। इस एकाउंट के इंट्रोडक्शन में कहा गया है कि जो लोग पूजा की आलोचना करना चाहते हैं, वो इसे फॉलो कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: बिग बॉस 11 की मेहमान हिना ख़ान का ये राज़ नहीं जानते होंगे आप

पूजा इस रविवार का वार एपिसोड में बिग बॉस 11 के घर में पहुंची। सलमान ख़ान ने भी पूजा का स्वागत अपने अंदाज़ में किया। पूजा की एंट्री से बाक़ी कंटेस्टेंट जहां सामान्य हैं, वहीं हिना ख़ान ने नाख़ुशी ज़ाहिर की है। शो में हिना को कहते हुए सुना गया कि उनका दिल शो से भर गया है।

यह भी पढ़ें: कौन बनेगा करोड़पति 9 का सफ़र बस इतना ही...

 

पूजा के स्वागत के लिए भी हिना वॉशरूम से बाहर नहीं आयी थीं। ढिंचक पूजा का असली नाम पूजा जैन है। वो उत्तर प्रदेश की हैं और कई सालों से दिल्ली में रह रही हैं।  बहरहाल, आप प्यार करें या नफ़रत, पूजा तो अपनी शोहरत के दम पर बिग बॉस के घर में पहुंच गयी हैं। अब देखना है कि इस घर और दिलों में कैसे जगह बनाती हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.