Move to Jagran APP

Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस' मेकर्स ने की ऐसी हरकत, नाराज हो जाएंगे शो के फैंस, होस्ट Salman Khan को भी घसीटा

बिग बॉस 17 के बाद शो के फैंस ओटीटी वर्जन का इंतजार कर रहे हैं। शो के प्रीमियर डेट से लेकर कैंसिल होने तक कई अफवाहें सुनने को मिल चुकी हैं। हाल ही में इन अफवाहों को दरकिनार करते हुए मेकर्स की तरफ से आधिकारिक घोषणा की गई थी। वहीं अब मेकर्स ने कुछ ऐसा कर दिया है कि फैंस नाराज हो सकते हैं।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Wed, 17 Apr 2024 02:02 PM (IST)
Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस' मेकर्स ने की ऐसी हरकत, नाराज हो जाएंगे शो के फैंस, होस्ट Salman Khan को भी घसीटा
'बिग बॉस' मेकर्स की इस हरकत नाराज हो जाएंगे शो के फैंस, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस फैंस को लेकर एक नाराज करने वाली खबर आई है। पिछले काफी वक्त से दर्शक शो के ओटीटी वर्जन का इंतजार कर रहे थे। कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर ऐसी भी खबरें आई कि इस साल बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 नहीं आएगा। इस अपडेट ने फैंस को निराश कर दिया।

हालांकि, मेकर्स ने हाल ही में कन्फर्म किया कि ओटीटी वर्जन की तैयारी चल रही है, ये जल्द आने वाला है। वहीं, अब उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया है कि शो के फैंस खफा हो सकते हैं।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3: खुशी से झूम उठेंगे 'बिग बॉस' के फैंस, सलमान खान के शो लेकर आई ये ऑफिशियल अपडेट

डिलीट किया बिग बॉस का पोस्ट

बिग बॉस ओटीटी के मेकर्स में शामिल एंडेमोल शाइन इंडिया ने 16 अप्रैल को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया था। इसके साथ ही मेकर्स की तरफ से बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 को कन्फर्म किया गया था। वहीं, अब एंडेमोल शाइन इंडिया ने अपने हैंडल से इस पोस्ट को डिलीट कर दिया है।

शेयर किया था सलमान खान का पोस्टर

बिग बॉस ओटीटी के मेकर्स ने पोस्ट में सलमान खान का पोस्टर भी शेयर किया था। इसके साथ ही दर्शकों से सवाल भी पूछा था कि वो शो में कंटेस्टेंट्स के तौर पर किसे देखना चाहते हैं। बिग बॉस ओटीटी 3 के पोस्ट पर खूब कमेंट भी आए थे। यूजर्स ने कई पॉपुलर सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर का नाम भी शेयर किया था। कमेंट बॉक्स में फैंस का रिएक्शन देखकर साफ पता चल रहा था कि वो बिग बॉस ओटीटी 3 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Salman Khan: नहीं थमेगी सलमान खान की 'दबंगई', इन प्रोजेक्ट्स के साथ भाईजान फिर बनेंगे बॉक्स ऑफिस के 'सिकंदर'

मेकर्स ने क्यों उठाया ऐसा कदम

बिग बॉस ओटीटी 3 को लेकर फैंस की इस दिलचस्पी के बीच अचानक पोस्ट को डिलीट करने की बात समझ से परे है। मेकर्स दर्शकों के साथ मजाक कर रहे थे या फिर बिना कन्फर्मेशन के ही जल्दबाजी में पोस्ट कर दिया था, जिसे बाद में डिलीट करना पड़ा, अब सच क्या है ये तो वही बता सकते हैं।