Move to Jagran APP

Bigg Boss OTT 3: खुशी से झूम उठेंगे 'बिग बॉस' के फैंस, सलमान खान के शो को लेकर आई ये ऑफिशियल अपडेट

बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 (Bigg Boss OTT 3) को लेकर हाल ही में खबर आई थी कि शो इस बार नहीं आएगा। शो को लेकर आई इस खबर ने फैंस को निराश कर दिया। वहीं अब बिग बॉस के मेकर्स ने खुद सच से पर्दा उठा दिया है। मेकर्स ने बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 को लेकर ऐसी खबर शेयर की है जिसे सुनकर फैंस खुशी से झूम उठेंगे।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Published: Tue, 16 Apr 2024 12:46 PM (IST)Updated: Tue, 16 Apr 2024 12:46 PM (IST)
Bigg Boss OTT 3: खुशी से झूम उठेंगे 'बिग बॉस' के फैंस, सलमान खान के शो को लेकर आई ये ऑफिशियल अपडेट
बिग बॉस ओटीटी 3 जल्द करेगा वापसी, (Instagram Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी आई है। मेकर्स की तरफ से सलमान खान के शो को लेकर बड़ी घोषणा की गई है। हाल ही में सुनने को मिला था कि बिग बॉस ओटीटी का सीजन 3 इस साल नहीं आएगा। वहीं, अब इन अफवाहों पर रोक लगाते हुए मेकर्स ने आधिकारिक घोषणा कर दी है।

loksabha election banner

बिग बॉस 17 खत्म होने के बाद फैंस शो के ओटीटी सीजन का इंतजार कर रहे हैं। ओटीटी के बीते दोनों सीजन सुपरहिट थे। ऐसे में तीसरे सीजन को लेकर हाइप बनी हुई है।

यह भी पढ़ें- Salman Khan: नहीं थमेगी सलमान खान की 'दबंगई', इन प्रोजेक्ट्स के साथ भाईजान फिर बनेंगे बॉक्स ऑफिस के 'सिकंदर'

खुशी से झूम उठेंगे बिग बॉस फैंस

बिग बॉस के मेकर्स ने 16 अप्रैल को एक आधिकारिक घोषणा की है। इसके साथ ही एलान किया है कि बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 जल्द आने वाला है। बिग बॉस की प्रोडक्शन कंपनी एंडमोल शाइन इंडिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शो के सीजन 3 को लेकर पोस्ट शेयर किया है। इसके साथ ही बिग बॉस ओटीटी 3 के लौटने की ऑफिशियल न्यूज शेयर की है।

View this post on Instagram

A post shared by Endemol Shine India (@endemolshineind)

फिर लौटेगा बिग बॉस ओटीटी

एंडमोल शाइन ने एक और खुशखबरी दी है। पिछले सीजन की तरह इस बार सलमान खान शो को होस्ट करने वाला है। पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा है- "एंटरटेनमेंट और ड्रामा के लिए तैयार हैं ?" इसके साथ ही मेकर्स ने पोस्ट में कंटेस्टेंट्स को लेकर भी फैंस को टीज किया और लिखा-" बिग बॉस ओटीटी 3 में आप किसे देखना चाहते हैं ?"

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17 के इस पॉपुलर कंटेस्टेंट की पत्नी नए सीजन में मचाएंगी तहलका? सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडिय

कौन होगा बिग बॉस की जेल में कैद ?

बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट्स को लेकर अब तक कई खबरें आ चुकी हैं। इनमें दलजीत कौर, रोहित जिन्जुर्के, शीजान खान और सदाकत खान समेत कई सेलेब्स के शामिल होने की आशंका जताई जा रही है। हालांकि, अभी मेकर्स की तरफ से कंटेस्टेंट्स को लेकर आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.