Move to Jagran APP

Bigg Boss OTT 2: सलमान खान के शो का एंथम सॉन्ग हुआ रिलीज, वोट्स के अलावा इस बार जनता लेगी ये बड़े फैसले

Bigg Boss OTT 2 Anthem सलमान खान का शो बिग बॉस ओटीटी 2 जल्द ही जियो सिनेमा पर ऑनएयर होगा। इस शो का हाल ही में एंथम रिलीज किया गया जिसमें रफ्तार ने अपनी आवाज दी है लेकिन इस बार सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट्स को जनता के हाथ की कठपुतली बनना होगा।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraFri, 09 Jun 2023 11:18 AM (IST)
Bigg Boss Ott 2 Salman Khan Reality Show Anthem Song Release Raftaar Rap in His Voice/Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss OTT 2 Anthem: सलमान खान के शो बिग बॉस के प्रोमो मेकर्स ने रिलीज करने शुरू कर दिए हैं, जिसे देखकर फैंस की एक्साइटमेंट दोगुनी हो गई है। ये सीजन जल्द ही डिजिटल प्लेटफॉर्म पर लोगों के बीच होगा।

कुछ दिनों पहले ही बिग बॉस ओटीटी 2 का पहला वीडियो मेकर्स ने रिलीज किया था, जिसमें बॉलीवुड के सुल्तान ये बताते हुए नजर आ रहे हैं कि इस बार वह सेलिब्रिटीज कंटेस्टेंट की कितनी 'वाट' लगाते हुए नजर आएंगे। अब हाल ही में इस विवादित रियलिटी शो का दूसरा प्रोमो भी मेकर्स ने रिलीज कर दिया है, जो कि इस सीजन का एंथम सॉन्ग है।

रफ्तार के रैप पर सलमान खान ने किया डांस

बिग बॉस के सीजंस में कंटेस्टेंट जितना लोगों को अट्रैक्ट करते हैं, उतना ही दर्शक एंथम सॉन्ग और शो की थीम को जानने के लिए भी उत्सुक रहते हैं। मेकर्स ने पहले प्रोमो के बाद अब हाल ही में शो का एंथम भी रिलीज कर दिया है। इस बार एंथम को रैपर और सिंगर रफ्तार ने अपनी आवाज में गाया है।

इस एंथम के द्वारा सलमान खान फैंस को कम शब्दों में ये सीजन कैसा होगा और इसमें क्या कुछ होगा, उसको रैप के माध्यम से समझाते हुए नजर आ रही है। 1 मिनट 30 सेकंड के रैप में बॉलीवुड के दबंग खान और रफ्तार की जुगलबंदी देखते ही बन रही है।

— ColorsTV (@ColorsTV) June 9, 2023

इस बार फैंस के बिना कुछ नहीं कर पाएंगे सलमान खान

बिग बॉस के मेकर्स ने हर सीजन के साथ ये बात कही है कि ये दर्शकों का शो है और कौन कंटेस्टेंट कितना लंबा इस शो में आगे जाएगा, इसका फैसला भी फैंस के हाथ में ही होता है। हालांकि, इस बार सलमान खान बिग बॉस ओटीटी 2 में फैंस की मदद के बिना कुछ नहीं कर पाएंगे, क्योंकि इस एंथम में खुद एक्टर ये बताते हुए नजर आ रहे हैं कि 'इस बार उन्हें आपकी मदद लगेगी'।

24 घंटे मल्टी कैमरा से कोई भी कंटेस्टेंट नहीं बच पाएगा। इस बार पूरी पावर जनता के हाथ में होने वाली है, क्योंकि इस बार बिग बॉस नहीं, बल्कि सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट्स जनता की उंगलियों पर डांस करती हुई नजर आएगी। राशन हो या सजा इस बार सलमान खान या बिग बॉस नहीं, बल्कि जनता के हाथों में हर फैसला होगा। ये शो 17 जून 2023 से जियो सिनेमा पर ऑनएयर होगा।