Move to Jagran APP

Bigg Boss OTT 2: मुनव्वर फारूकी ने इस वजह से सलमान खान के शो को मारी लात? बिग बॉस ओटीटी 2 में नहीं आएंगे नजर

Bigg Boss OTT 2 क्या मुनव्वर फारूकी ने इस वजह से सलमान खान के डिजिटल वर्जन पर आने से इनकार कर दिया है। वो अब ओटीटी के सेकेंड सीजन में नजर नहीं आएंगे। तो वहीं जन्नत जुबैर का नाम संभावितों में से एक है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Sat, 27 May 2023 04:18 PM (IST)Updated: Sat, 27 May 2023 04:18 PM (IST)
Bigg Boss OTT 2: मुनव्वर फारूकी ने इस वजह से सलमान खान के शो को मारी लात? बिग बॉस ओटीटी 2 में नहीं आएंगे नजर
Bigg Boss OTT 2 Munawar Faruqui rejected Salman Khan show

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस ओटीटी 2 जल्द ही जियो सिनेमा पर आ रहा है। संभावित दावेदारों के तौर पर कई नामों की चर्चा है। उन्हीं में से एक हैं मुनव्वर फारूकी। मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया कि मुनव्वर फारुकी शो के कुछ हिस्सों को होस्ट कर सकते हैं। लेकिन अब यह पुष्टि हो गई है कि सलमान खान ही बिग बॉस ओटीटी 2 को होस्ट करने वाले हैं। ऐसा लगता है कि मुनव्वर फारूकी ने इसका हिस्सा बनने से इनकार कर दिया क्योंकि वह बिग बॉस 17 का हिस्सा बनना चाहते हैं।

loksabha election banner

मुनव्वर फारूकी ने बिग बॉस ओटीटी 2 को कहा ना

दूसरा नाम जो चर्चा में है वह जन्नत जुबैर रहमानी का है। एक्ट्रेस ने रोहित शेट्टी की खतरों के खिलाड़ी 13 पर एक पंच पैक किया। जन्नत जुबैर ने कहा है कि वह उनमें से नहीं है जो बिग बॉस के लिए कट आउट हैं। उसने हमेशा कहा है कि वह एक इंट्रोवर्ट है और बिग बॉस में जैसे-जैसे लोग आते हैं, वो हैंडल नहीं कर पाएंगी।

जन्नत जुबैर भी नहीं होंगी शामिल

याद दिला दें कि जन्नत खतरों के खिलाड़ी 12 में सबसे अधिक फीस वसूलने वाली खिलाड़ी थीं। अभिनेत्री के इंस्टाग्राम पर 46 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स के साथ एक बड़ी फैन फॉलोइंग है। बताया जा रहा है कि मेकर्स,  बिस बॉस ओटीटी में किसी ऐसे प्लेयर को लाना चाहते हैं, जिसकी सोशल मीडिया पर अच्छी खासी पकड़ हो, जैसे बिग बॉस 15 में एमसी स्टैन थे।

बिग बॉस ओटीटी 2 को सलमान खान करेंगे होस्ट

बिग बॉस ओटीटी 2 के लिए कई नाम चर्चा में हैं। अन्य नाम जो चर्चा में हैं, वे हैं जैद दरबार, फैसल शेख, जिया शंकर, फहमान खान, अंजलि अरोड़ा, संभावना सेठ, पूनम पांडे, आदित्य नारायण और अन्य। पहला सीजन दिव्या अग्रवाल ने जीता था। इस सीजन को करण जौहर ने होस्ट किया था। पहले सीजन के लिए करण को लोगों ने कुछ खास पसंद नहीं किया जिसके बाद दूसरे सीजन के लिए मेकर्स को सलमान खान को ही लाना पड़ा।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.